दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 15, 2019, 4:24 PM IST

Updated : Oct 15, 2019, 4:31 PM IST

ETV Bharat / sitara

सान्या ने माधुरी के इस गाने पर लगाए ठुमके

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के फेमस गाने 'हमको आज कल है' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Courtesy: Social Media

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के फैमस गाने 'हमको आज कल है' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने आमिर खान की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'दंगल' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना भी हुई थी, जिसके बाद सान्या को एक के बाद एक फिल्में ऑफर हो रही हैं.

पढ़ें: 'शकुंतला देवी - ह्यूमन कंप्यूटर' की शूटिंग लंदन में शुरू

वहीं हम सभी यह भी जानते हैं कि, सान्या एक बेहतरीन डांसर भी हैं. अक्सर ही सान्या अपने सोशल मीडिया अकांउट पर कोई ना कोई डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में सान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक डांस वीडियो पोस्ट की है, जो सान्या के फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है.

वीडियो में सान्या, बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के फेमस गाने 'हमको आज कल है' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं इस गाने में सान्या, माधुरी दीक्षित के स्टाइल को भी बखूबी कॉपी कर रही हैं. सान्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैह हर कोई सान्या के डांस का दीवाना हो रहा है. अभिनेत्री ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमको आज कल है इंतजार...'

वहीं बात करे सान्या मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की तो जल्द सान्या विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' में दमदार किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में विद्या शकुंतला देवी का किरदार और सान्या उनकी बेटी, अनुपमा बनर्जी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को अनु मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी.

Last Updated : Oct 15, 2019, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details