दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 4, 2019, 4:06 PM IST

ETV Bharat / sitara

'पानीपत' से संजय दत्त और कृति सनोन का फर्स्ट लुक रिलीज

संजय दत्त और कृति सनोन स्टारर अपकमिंग पीरियड-ड्रामा फिल्म 'पानीपत' के मेकर्स ने फिल्म से लीड एक्टर्स संजय दत्त और कृति सनोन का फर्स्ट लुक पोस्टर सोमवार को सोशल मीडिया पर रिलीज किया.

sanjay dutt kriti sanon first look from paniapt

मुंबईः अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' से लीड एक्टर्स संजय दत्त और कृति सनोन ने सोमवार को फिल्म से अपना फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. संजय दत्त जहां निर्भिक योद्धा 'अहमद शाह अबदाली' बने हैं तो वहीं कृति सनोन अपने 'पार्वती बाई' के कैरेक्टर में पूरी तरह फिट बैठ रहीं हैं.

संजू बाबा ने अपने कैरेक्टर के फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'अहमद शाह अबदाली- मौत तब आती है जब उसकी परछाई हार जाती है. पानीपत ट्रेलर कल रिलीज. #पानीपत लुक.'

संजू बाबा फिल्म में योद्धा का किरदार निभा रहे हैं जैसा कि पोस्टर में दिख रहा है, जंग पर जा रहे योद्धा के रूप में तैयार और दाढ़ी और बड़ी मूछों में संजय दत्त शानदार लग रहे हैं.दूसरी तरफ कृत सनोन ने फिल्म से अपना पोस्टर शेयर किया. वह रानी पार्वती का किरदार निभा रहीं हैं. कृति ने अपने फर्स्ट लुक को कैप्शन दिया, 'पार्वती बाई- एक सच्ची रानी को मुकुट की जरूरत नहीं होती है. पानीपत का ट्रेलर कल रिलीज.'

पढ़ें- 'पानीपत' का पोस्टर रिलीज, पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है फिल्म

फिल्म में एक और लीड रोल निभा रहे अर्जुन कपूर का भी वॉरियर अवतार वाला फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ जिसमें वह गोल्डन मुकुट पहने 'सदाशिव राव भाउ' के किरदार में नजर आ रहे हैं.

शेयर किए गए फर्स्ट लुक पोस्टर में अभिनेत्री ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन साड़ी में नजर आ रहीं हैं.
'पानीपत' की तीसरी लड़ाई पर आधारित, फिल्म में अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे. आशुतोष गोवारिकर द्वारा डायरेक्टेड और प्रोड्यूस हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details