दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

संजय दत्त अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, सांस लेने में तकलीफ के बाद हुए थे भर्ती

सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अभिनेता संजय दत्त को 8 अगस्त के दिन मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वह बिल्कुल ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

By

Published : Aug 10, 2020, 5:30 PM IST

Updated : Aug 10, 2020, 6:04 PM IST

sanjay dutt discharge from mumbai lilavati hospital
संजय दत्त अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, सांस लेने में तकलीफ के बाद हुए थे भर्ती

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद बीते शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे.

फिलहाल वह ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

संजय के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके फैंस लगातार उनके ठीक होने की कामना कर रहे थे. जिसके लिए उन्होंने फैंस को शुक्रिया भी कहा.

अस्पताल में भर्ती होने के बाद संजय का कोरोना टेस्ट भी हुआ, जो कि नेगेटिव निकला था.

अस्पताल से संजय दत्त ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं सबको सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. अभी मैं मेडिकल निगरानी में हूं. मेरी कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ ने बहुत मदद की. मैं एक या दो दिन में घर लौटूंगा. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया.'

गौरतलब है कि, संजय दत्त की पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे इस वक्त दुबई में हैं. लॉकडाउन की वजह से वह यहां वापस नहीं आ पाए हैं. संजय ने सोशल मीडिया पर कई बार बताया कि वह अपने परिवार को बहुत मिस कर रहे हैं.

पढ़ें : सुशांत के पिता का बयान दर्ज करने फरीदाबाद पहुंची सीबीआई

बात करें वर्कफ्रंट की तो, वह पिछली बार साल 2019 में फिल्म 'पानीपत' में नज़र आए थे. फिलहाल वह कई प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं.

Last Updated : Aug 10, 2020, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details