दिल्ली

delhi

कोरोना वायरस प्रभाव : नेटफ्लिक्स-यूनिवर्सल पिक्चर्स ने रोकी शूटिंग, 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज बदली

By

Published : Mar 14, 2020, 8:04 PM IST

फिल्म कंपनी नेटफ्लिक्स, डिजनी और यूनिवर्सल पिक्चर्स ने कोरोन वायरस के बढ़ते प्रभावों के बीच सरकारी निर्देशों और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चल रहे सभी प्रोजेक्ट्स के प्रोडक्शन को रोक दिया है. वहीं देश भर में थिएटर बंद होने की वजह से अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर आगामी थ्रिलर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज को भी आगे बढ़ा दिया गया है.

ETVbharat
कोरोना वायरस प्रभाव : नेटफ्लिक्स-यूनिवर्सल पिक्चर्स ने रोकी शूटिंग, 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज बदली

मुंबईः कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते रुकने वाले प्रोजेक्ट्स में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और हॉलीवुड फिल्म कंपनी यूनिवर्सल पिकचर्स के प्रोजेक्ट भी शामिल हो गए हैं. वहीं देश के राज्यों में सिनेमाघरों को बंद कर दिए जाने के बाद परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है.

सरकारी प्रतिबंध और सुरक्षा की वजह से नेटफ्लिक्स ने अपने आगामी सीरीज और फिल्मों के प्रोडक्शन को यूएस और कनाडा में दो हफ्तों के लिए बंद कर दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माण की बहुत बड़ी कंपनी डिजनी ने भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम रोक दिया है जिसमें 'फ्रोजन 2' प्रमुख नाम हैं.

भारत में भी 30 या 31 मार्च तक कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज समेत सिनेमाघरों को भी बंद करने का फैसला लिया गया है जिनमें दिल्ली, केरल, जम्मू और कश्मीर, महाराष्ट्र और तेलंगाना भी शामिल है.

पढ़ें- कोरोना वायरस के बावजूद 'अंग्रेजी मीडियम' ने पहले दिन कमाए 4.03 करोड़

मार्च महीनों में थिएटर बंद और बढ़ते जानलेवा वायरस के खतरे की वजह से फिल्म निर्माताओं ने अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की आगामी थ्रिलर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज को भी टाल दिया गया है. फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी.

फिल्म की शूटिंग रुकने का सिलसिला जुरासिक वर्ल्ड फ्रेंचाइजी तक जा पहुंचा है. यूनिवर्सल पिक्चर्स के बैनर तले बन रही 'जुरासिक वर्ल्डः डोमिनियन' की शूटिंग को भी रोकना पड़ा.

फिल्म स्टूडियो अभिनेत्री रेचल मॉरिसन की बॉक्सिंग फिल्म 'फ्लिंट स्ट्रॉंग' और एक अन्य अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट को भी रोकने जा रही है.

'डोमिनियन' में क्रिस प्रैट और ब्राइस डलास लीड रोल में हैं. फरवरी में फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

(इनपुट्स- एएनआई और आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details