दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 8, 2019, 7:38 PM IST

ETV Bharat / sitara

'प्रस्थानम' पोस्टर में दिखा संजू बाबा का दमदार अंदाज!

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल थ्रिलर 'प्रस्थानम' से फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में संजू बाब एकदम धांसू लग रहे हैं...

sanju

मुंबईः मंगलवार को संजय दत्त स्टारर अपकमिंग फिल्म 'प्रस्थानम' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म सितंबर 20 को सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.

अभिनेता संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर गुरूवार को पोस्टर शेयर किया जिसमें संजू बाबा अपने फिल्मी कैरेक्टर बलदेव प्रताप सिंह के गेटअप में काफी दमदार लग रहे हैं.

पोस्टर में दिख रहा है कि संजू बाबा सिंहासन पर बैठे हैं और इंटेंस लुक के साथ सिगार पी रहे हैं. पोस्टर में संजू बाबा के सामने एक गन रखी है जो दर्शाता है कि गद्दी काबिलियत से मिलती है जन्म से नहीं.

पढ़ें- 'प्रस्थानम' का टीजर आउट, संजू बाबा का दिखा दमदार अंदाज!



इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें भी यह कहा गया कि यह विरासत की जंग है जो ईमानदारी और वफादारी की डिमांड करती है.

'प्रस्थानम' 2010 की तेलुगू पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म का हिंदी रीमेक है. ओरिजनल प्रस्थानम में शर्वानंद, साईकुमार, संदीप किशन और रूबी परिहार लीड में थे.

देव कुट्टा जिन्होंने ओरिजनल प्रस्थानम डायरेक्ट की थी वह रीमेक भी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को प्रोड्यूस कर रहीं हैं संजय दत्त की पत्नी और प्रोड्यूसर मान्यता दत्त.

ABOUT THE AUTHOR

...view details