दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मालदीव में छुट्टियां मना रहीं Sana Khan के साथ पति ने किया कुछ ऐसा, बोलीं- मैं तो प्यार चाह रही थी लेकिन...

सना खान इन दिनों अपने पति अनस सैयद के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. सना ने अपने हॉलिडे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जो कि काफी मज़ेदार है. सना ने वीडियो में लिखा ''reality vs expectations'

By

Published : Aug 10, 2021, 7:12 PM IST

Sana Khan के साथ पति ने किया कुछ ऐसा
Sana Khan के साथ पति ने किया कुछ ऐसा

हैदराबाद :सना खान ने ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ दी है, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं. शादी के बाद सना ने ऐलान कर दिया था कि अब वह एक्टिंग नहीं करेंगी. इस वक्त वह अपने पति अनस सैयद के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. सना ने अपने हॉलिडे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जो कि काफी मज़ेदार है. सना ने वीडियो में लिखा ''reality vs expectations'

इस वीडियो में सना झूला झूल रही हैं और उनके शौहर अनस उन्हें झूला झुलाते दिख रहे हैं. शुरुआत में सब ठीक लगता है लेकिन अनस फिर इतनी जोर-जोर से झूला झुलाने लगते हैं कि सना चकरा जाती हैं. वह अम्मी-अम्मी चिल्लाती रहती हैं और उनकी हंसी नहीं रूकती. वहीं अनस कहीं भी झूला रोकने के मूड में नज़र नहीं आते और तेज़ी से झूले को धक्का देने लगते हैं. सना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, मैं तो प्यार और जेंटलनेस चाह रही थी लेकिन मुझे क्या मिला पागलपन. मेरा जबड़ा अब तक दुख रहा है.

गौरतलब हो कि इससे पहले सना ने मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह बीच किनारे रिलैक्स करती दिख रही थीं. वह पर्पल कलर का बुर्का पहनी हुई थीं. उनकी ये तस्वीरें भी उनके शौहर ने ही खींची थीं.

ये भी पढ़ें :विराट कोहली ने बताया- बेटी वामिका से छिपकर ढूंढते हैं अनुष्का के साथ वक्त बिताने का मौका

बता दें कि सना ने पिछले साल नवंबर में अहमदाबाद में रहने वाले अनस से शादी कर सबको चौंका दिया था. सना ने अपनी शादी पर कहा था, अनस से शादी करने का फैसला रातोंरात नहीं लिया था. मैंने उनके जैसा जीवनसाथी पाने के लिए सालों तक प्रार्थना की है. मुझे उनमें सबसे अच्छी बात ये लगती है कि वह शरीफ हैं और उनमें हया है. वो जजमेंटल नहीं हैं.सना ने जय हो, बिग बॉस के अलावा वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में भी काम किया था. वह पिछले साल कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अपने ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में आई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details