दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'ऊं अंटावा' फेम सामंथा रुथ प्रभु ने ट्रेनर के सामने जिम में किया नागिन डांस

'ऊं अंटावा' कर देश और दुनिया में छाईं सुपरहिट साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का मजेदार वीडियो साझा किया है.

By

Published : Feb 24, 2022, 3:21 PM IST

samantha ruth prabhu
सामंथा रुथ प्रभु

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज-पार्ट-1' में आइटम नंबर 'ऊं अंटावा' कर देश और दुनिया में छाईं सुपरहिट साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का मजेदार वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में सामंथा जिम हैं और उनके ट्रेनर उनकी कड़ी क्लास लेते दिखाई दे रहे हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

फिटनेस फ्रीक सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिम से वीडियो शेयर किये हैं. जिम में एक्ट्रेस के ट्रेनर द्वारा उनके शरीर की स्पीड और फ्लेक्सिबिलिटी को परखते दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर कर सामंथा ने लिखा, 'मेरा ट्रेनर तुमसे ज्यादा पागल है'. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टास्टोरी पर वीडियो शेयर कर लिखा, 'इसे नागिन डांस भी कह सकते हैं'.

बता दें, सामंथा के ट्रेनर जुनैद शेख ने एक छड़ी को घुमाना शुरु किया, और अभिनेत्री से बचने को कहा. सुपर-फिट एक्ट्रेस आसानी से टेस्ट में पास हो गईं. समांथा सबसे मेहनती अभिनेत्रियों में से एक है, जो हमेशा अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए जिम वीडियो से प्रेरित करती हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा अपनी आगामी फिल्म 'शकुंतलम' में रानी शकुंतला के रूप में दिखाई देंगी, जबकि उनकी तमिल फिल्म 'काथुवाकुला रेंदु काधल' की शूटिंग चल रही है. इससे पहले एक्ट्रेस ने साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज-पार्ट-1' में आइटम नंबर ऊं अंटावा' से पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया था.

बता दें, एक्ट्रेस बीते साल के अंत में पति और साउथ एक्टर नागा चैतन्य से तलाक ले लिया है और अब सिंगलहुड को इन्जॉय कर रही हैं.

(इनपुट और आईएएनएस)

ये भी पढे़ं : 'बच्चन पांडे' का गाना 'मार खाएगा' निकला कॉपी!, 'पुष्पा' स्टाइल में दिखा 'अपना टाइम आएगा' वाला स्वैग

ABOUT THE AUTHOR

...view details