दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'किक 2' की रिलीज डेट आउट, 'डेविल' बन इस दिन आएंगे सलमान

सलमान खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर उत्साहित हैं. जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. हाल ही में सलमान ने अपनी एक और फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की भी घोषणा की थी जो 2021 में ईद के मौके पर आएगी. इसी के साथ अब सलमान की 'किक 2' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

By

Published : Jan 16, 2020, 10:01 AM IST

salman kick 2 christmas 2021
salman kick 2 christmas 2021

मुंबई: सलमान खान के फैंस को उनका हर अवतार बेहद पसंद आता है. चाहे वो 'दबंग' का चुलबुल पांडे हो या 'किक' का डेविल. साल 2014 में रिलीज हुई 'किक' के बाद इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे फैंस अब खुश हो सकते हैं. क्योंकि 'किक 2' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'किक 2' दिसंबर 2021 में रिलीज होगी. सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करेंगे. 'किक 2' को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. वह 'कभी ईद कभी दिवाली' के भी प्रोड्यूसर हैं. हाल ही में साजिद ने अपनी आने वाली फिल्मों की जानकारी दी.

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाववाला ने कंफर्म किया कि फिल्म 'किक 2' की स्क्रिप्ट खत्म होने वाली है. साजिद और सलमान दोनों ही इस सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बीते दिनों सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने अपने नए प्रोजेक्ट 'कभी ईद कभी दिवाली' की अनाउंसमेंट की है. दोनों 6 सालों बाद दोबारा काम करने वाले हैं.

Read More:सलमान ने अनाउंस की अगली फिल्म, नाम है 'कभी ईद, कभी दिवाली'

साजिद ने कहा- मैं और सलमान 6 साल बाद कोलेबरेट कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है हमारे 'जुड़वा' के दिन वापस आ गए हैं. मैंने 'किक' के सीक्वल से पहले ही 'कभी ईद कभी दिवाली' की स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर दिया था. इस फिल्म में सलमान एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. हमे उम्मीद है सलमान को इस अवतार में फैंस बहुत पसंद करेंगे.

इसके बाद साजिद ने 'किक 2' के बारे में चर्चा करते हुए कहा, 'सलमान और साजिद दोनों ही किक का सीक्वल लाना चाहते हैं. हमने इसकी स्क्रिप्ट लिख ली है जिसमें डेविल के कैरेक्टर को जस्टीफाई किया गया है. स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार है और इस साल के अंत तक इसका स्क्रीनप्ले पूरा कर लिया जाएगा. उम्मीद है कि 'किक 2' 2021 में दिसंबर के महीने में रिलीज होगी.'

बता दें कि सलमान इन दिनों 'राधे' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी 22 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश होना लाजमी है.

खैर, किसकी फिल्म कितना कमाल कर पाती है यह तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल 'किक 2' की रिलीज डेट जान फैंस का खुश होना तो बनता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details