दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 7, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 5:07 PM IST

ETV Bharat / sitara

सलमान खान ने वाजिद खान को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर किया याद

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की जयंती मनाई. साजिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह वाजिद के जन्मदिन का केक काटते नजर आ रहे हैं, क्योंकि 4 महीने पहले वाजिद का निधन हो गया है.

Salman remembers Wajid Khan on his birth anniversary
सलमान खान ने वाजिद खान को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर किया याद

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद की जोड़ी अब हमेशा के लिए टूट गई है. 4 महीने पहले वाजिद खान का निधन हुआ था.

वाजिद की बर्थ एनिवर्सरी पर सलमान खान ने सोहेल खान और साजिद खान के साथ केक काटकर उनको याद किया.

साजिद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. तीनों ने मिलकर केक काटा. 'हैपी बर्थडे टू यू' गाया और इसे वाजिद को डेडिकेट किया.

साजिद ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हैपी बर्थडे वाजिद : महान म्यूजिशियन महान आत्मा बेहतरीन इंसान और प्यारे भाई: बहुत याद आती है यार.'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजिद को किडनी से जुड़ी समस्या थी. उनका अंतिम संस्कार वर्सोवा के कब्रिस्तान में किया गया था. उनके निधन के बाद से उनके भाई साजिद टूट गए हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके उनको याद करते रहते हैं.

पढ़ें : यौन शोषण मामला : अनुराग के खिलाफ पायल घोष पहुंचीं गृह मंत्रालय

बता दें कि साजिद-वाजिद सलमान खान के पसंदीदा संगीतकार रहे हैं. वाजिद सलमान खान के काफी क्लोज भी थे. साजिद-वाजिद ने सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से डेब्यू किया था. फिल्म के सभी गाने हिट हुए थे. दबंग सीरिज के सभी गाने साजिद वाजिद ने बनाए थे. सलमान खान की सभी फिल्मों में साजिद-वाजिद की जोड़ी ही म्यूज़िक कम्पोज़ किया करती थी.

Last Updated : Oct 7, 2020, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details