दिल्ली

delhi

सामने आया सलमान का 'राधे' लुक, ईद 2020 पर मिलेंगे आपके मोस्ट वॉन्टेड भाई

By

Published : Oct 18, 2019, 7:07 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 7:47 PM IST

सलमान की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से उनका लुक सामने आ गया है. जिसमें भाईजान जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

salman radhe first look

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर बार ईद पर अपने फैंस को अपनी नई फिल्म के तौर पर एक तोहफा देते हैं. इस साल जहां सलमान ने भारत के तौर पर अपने फैंस को ईदी दी तो वहीं अब वह अगले साल के लिए भी तैयार हैं. इस बार सभी के मोस्ट वॉन्टेड भाई सलमान 'राधे' के रूप में नजर आएंगे.

जी हां, सलमान की अपकमिंग फिल्म का नाम है 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई', जिसका फर्स्ट लुक सामने आया है. लुक पोस्टर में सलमान हाथ में गन लिए दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं.

सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है. जिसमें पहले तो उनकी इस क्रिसमस पर रिलीज होने वाली फिल्म 'दबंग 3' की झलक है तो वहीं इसके बाद वह 'राधे' को ईद 2020 पर रिलीज करने की अनाउंसमेंट करते सुनाई दे रहे हैं.

बता दें कि 'राधे' को प्रभुदेवा निर्देशित करेंगे. 'वॉन्टेड' और 'दबंग 3' के बाद यह प्रभुदेवा के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है.
PC-Twitter

बीते दिनों ही खबरें थीं कि इस फिल्म की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू होने वाली है. इसे 2017 की कोरियाई फिल्म "द आउटलॉस" का एक रूपांतर कहा जा रहा है. यह एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शहर में आतंक मचा रहे अंडरवर्ल्ड गिरोह को खत्म करने का काम सौंपा गया है.


'राधे' के पोस्टर के साथ मेकर्स ने दबंग 3 का नया पोस्टर भी जारी किया. जिसमें सलमान चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आ रहे हैं.

PC-Twitter


गौरतलब है कि सलमान पहले से ही 'राधे भाई' के नाम से भी जाने जाते हैं. दरअसल साल 2003 में आई उनकी फिल्म 'तेरे नाम' में उनके किरदार का नाम 'राधे' था. जिसे खासा पसंद किया था. अब 'राधे: योर मोस्टेड भाई' के साथ वह फैंस के बीच फिर से धमान मचाने को तैयार हैं.


वैसे लुक पोस्टर को देख के आपको साल 2009 की सलमान अभिनीत फिल्म 'वॉन्टेड' की याद आना भी लाजमी है.

Last Updated : Oct 18, 2019, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details