दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'कभी ईद कभी दिवाली' : सलमान संग रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े

सलमान खान की ईद 2021 में रिलीज होने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की लीडिंग लेडी तय हो गयी है. आगामी फिल्म में पहली बार अभिनेत्री पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान की लेडीलव बनेंगी.

By

Published : Feb 11, 2020, 10:35 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 11:12 PM IST

ETVbharat
'कभी ईद कभी दिवाली' : सलमान संग रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े

मुंबईः सलमान खान ने पहले ही अपने फैंस के लिए ईद 2021 की ईदी की पूरी तैयारी कर रखी है यानि उनकी आने रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' साल 2021 की ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म की कास्ट में बतौर लीडिंग लेडी अब जुड़ गई हैं 'मोहनजोदड़ो' अभिनेत्री पूजा हेगड़े.

फिल्म के निर्माता साजिद नडियाडवाला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस जानकारी को कंफर्म किया और कहा, 'हाउसफुल 4' में पूजा के साथ काम करने के दौरान, हमें लगा कि वह फिल्म के लिए फिट बैठेगी. उसका स्क्रीन प्रेजेंस कमाल का है और सलमान के साथ उसकी जोड़ी अच्छी रहेगी. वे दोनों कहानी में नयापन लेकर आएंगे.'

फिल्म के बारे में एक सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, 'सलमान की फिल्मी लेडीलव एक पारंपरिक छोटे शहर की लड़की है जिसकी पर्सनालिटी सलमान से ठीक उल्टी है. पूजा ने साउथ की फिल्मों जैसे कि 'मुकुंदा' में पहले भी स्मॉल-टाउन लड़की का किरदार निभाया है, शायद इसलिए निर्माताओं को पूजा-सलमान की जोड़ी जंची.'

फिल्म निर्माता ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इसकी जानकारी साझा की. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी और इसमें ह्मयूमर के साथ एक्शन का जोरदार तड़का होगा.

पढ़ें- 'आर्य' के साथ स्क्रीन पर लौट रही हैं सुष्मिता सेन

'कभी ईद कभी दिवाली' का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे. आखिरी बार 'हाउसफुल 4' में नजर आई अभिनेत्री पहली बार सलमान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.

वहीं सलमान फिलहाल अपनी एक और एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'राधे' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

'राधे' इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है.

Last Updated : Feb 29, 2020, 11:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details