दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 29, 2021, 6:57 PM IST

ETV Bharat / sitara

सलमान खान की भांजी बॉलीवुड में आने को तैयार, 'भाई' अगले महीने करेंगे लॉन्च!

सलमान खान की भांजी और सनी देओल का बेटे की अब जोड़ी बनने जा रही है. सलमान खान अगले महीने भांजी को लॉन्च करने जा रहे हैं और यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने जा रही है.

सलमान खान
सलमान खान

हैदराबाद :बॉलीवुड में गॉडफादर के नाम से मशहूर 'दबंग स्टार' सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री को अब एक और नया चेहरा देने जा रहे हैं. सलमान अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. अलिजे पिछले दो साल से एक्टिंग सीख रही हैं. अब सलमान खान अगले महीने (दिसंबर) भांजी को लॉन्च करने जा रहे हैं. इसके लिए एक ग्रैंड इवेंट की भी तैयारी की जा रही है.

बता दें, अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म अभिनेता अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सुर्खियां बंटोरती रहती हैं. ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, अलिजे अभी 21 साल की हैं और सलमान उन्हें दिसंबर में लॉन्च करने जा रहे हैं.

सलमान खान की भांजी अलिजेह

अलिजेह पिछले दो साल से एक्टिंग और डांस की क्लास ले रही हैं. ऐसे में अलिजे की फैमिली उन्हें लेकर अब कॉन्फिडेंट हैं और बॉलीवुड के लिए उन्हें तैयार मान रही है.

सलमान खान भी अलिजेह की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर उत्साहित हैं और इसलिए वह अलिजेह की एक्टिंग और डांस क्लास की समय-समय पर जानकारी भी लेते रहते हैं. ई-टाइम्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होने जा रही है और फिल्म साल 2023 में रिलीज हो जाएगी.

सलमान खान की भांजी अलिजेह

सनी देओल के बेटे संग बनेगी जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या करेंगे. यह उनकी पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में अलिजेह के अपोजिट दमदार अभिनेता सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल होंगे, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं : 'अंतिम..' के प्रमोशन के लिए गांधी आश्रम पहुंचे सलमान खान, चलाया चरखा, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details