दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 2, 2019, 9:51 AM IST

Updated : Nov 2, 2019, 7:24 PM IST

ETV Bharat / sitara

सलमान खान ने 'राधे' की शूटिंग शुरू की

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी.

सलमान खान ने 'राधे' की शूटिंग शुरू की

मुंबई:लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान ने प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान ने शुक्रवार को ट्विटर पर प्रभुदेवा, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सोहेल खान, रणदीप हुड्डा और अतुल अग्निहोत्री के साथ की अपनी तस्वीर साझा की. सभी ने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ पोज दिया. सलमान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'और सफर शुरू हुआ..हैशटैगराधेईद2020.'

पढ़ें: सलमान-प्रीति ने 'दबंग 3' से जुड़ा वीडियो किया शेयर, मस्ती मूड में आए नजर

राधे अगले साल ईद पर रिलीज होगी. सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के निर्माता हैं. इससे पहले, सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाल्लाह' ईद 2020 पर रिलीज होनी थी, सलमान के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्लाह' से निकलने के बाद, ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि 2020 की ईद इस बार बिना सलमान के गुजरेगी.

अब अपनी नई फिल्म के साथ सलमान ने साफ कर दिया है कि कोई ईद उनके बिना नहीं जाएगी. ईद 2020 पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सितारों की टक्कर देखने को मिलेगी. अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी अगले साल ईद पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय ने एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले किया है. 'लक्ष्मी बॉम्ब' में अक्षय के ऑपोजिट कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं.

Last Updated : Nov 2, 2019, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details