दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

गांधी जयंती के मौके पर सलमान ने दिया खास मैसेज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह गांधी जयंती की बधाई दी और साथ ही लोगों से फिट रहने की भी अपील की है. साथ ही 'दबंग 3' को भी प्रमोट करना नहीं भूले.

By

Published : Oct 2, 2019, 11:13 PM IST

Courtesy: instagram

मुंबई: आज पूरा देश राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने भी अपने फैंस के साथ एक खास मैसेज सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. उन्होंने एक वीडियो मैसेज में गांधी जयंती की बधाई दी और साथ ही लोगों से फिट रहने की भी अपील की है. वीडियो में सलमान खान कहते नज़र आ रहे हैं, 'गांधी जयंती धूम धाम से मनाएं और उसके साथ थोड़ा नहीं बहुत ज्यादा फिट इंडिया पर ध्यान दें और भारत को स्वच्छ रखें. इसका मतलब यह है कि स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत, फिट इंडिया फिट इंडियन.'

पढ़ें: सुहाना की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ द ब्लू' का टीजर आउट

सलमान खान के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 15 घंटे में ही डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ सलमान खान ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू को टैग भी किया है और कैप्शन में लिखा, 'गांधी जयंती के इस मौके पर, भाई ने बोला आपको ये मैसेज देने को... और चुलबुल पांडे तैयार हो गया.' आपको बता दें कि सलमान खान फिट इंडिया मूवमेंट को काफी समय से प्रमोट करते आ रहे हैं. अब गांधी जयंती के मौके पर भी उन्होंने इस काम को अंजाम दिया है. साथ ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को भी प्रमोट करना नहीं भूले.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस वक्त 'दबंग 3' में बिज़ी हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अभिनेत्री सई मांजरेकर नज़र आएंगी. फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details