दिल्ली

delhi

'हुड़ हुड़ दबंग' वीडियो सॉन्ग रिलीज, सलमान ने दिखाया अपना 'दबंग' अंदाज

By

Published : Nov 14, 2019, 4:19 PM IST

सुपरस्टार सलमान खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के मेकर्स ने गुरूवार को फिल्म के 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने का वीडियो रिलीज किया, फिल्म का ऑडियो सॉन्ग पहले ही रिलीज हो चुका है.

salman khan shares video of hud hud dabangg song

मुंबईः चुलबुल पांडे उर्फ सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर अपने दबंग अंदाज में स्क्रीन पर लौटे हैं. अभिनेता ने गुरूवार को अपनी अपकिंग फिल्म 'दबंग 3' के सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' का मोस्ट अवेटेड वीडियो वर्जन सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अभिनेता ने हुड़ हुड़ दबंग के वीडियो सॉन्ग को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, '#हुड़ हुड़ दबंग पहले सुनाया, आज दिखा भी रहा हूं. यकीन है कि स्वागत करोगे आप.'

एनर्जी से भरपूर कैरेक्टर बेस्ट सॉन्ग का ऑडियो वर्जन पहले से ही बहुत पॉपुलर हो चुका है और ऑडियो की रिलीज के साथ ही फैंस को इसके वीडियो वर्जन का बेसब्री से इंतजार था जो कि फाइनली रिलीज हो ही गया.

वीडियो की शुरूआत स्टार के इंट्रो से होती है, 'नमस्कार, मेरा नाम चुलबुल पांडे उर्फ रॉबिन हुड पांडे है, स्वागत तो करो हमारा!'

पढ़ें- दीपिका रणवीर की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, दीपवीर ने लिया वेंकटेश्वर भगवान का आशीर्वाद

अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही इस में भी सलमान खान अपने दंबग अवतार में नजर आ रहे हैं. ब्लैक जींस, ब्लू शर्ट और ब्लैक चश्मा पहने अभिनेता हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं.

साजिद-वाजिद द्वारा कंपोज 'हुड़ हुड़ दबंग' को लिखा है जलीस शेरवानी और दिव्या कुमार ने. गाने को गाया है दिव्या कुमार, शबाब साबरी और साजिद ने.

अपकमिंग फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details