दिल्ली

delhi

सलमान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही शुरु होगी 'राधे' की शूटिंग

By

Published : Jul 7, 2020, 2:51 PM IST

लॉकडाउन खत्म होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री अब धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है. ऐसे में सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सलमान खान जल्द ही अपनी फिल्म 'राधे' की बची शूटिंग शुरु करने वाले हैं. जिसके लिए एक स्टूडियो भी बुक कर लिया गया है.

salman khan reportedly blocks a studio in mumbai to wrap up radhe
सलमान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही शुरु होगी 'राधे' की शूटिंग

मुंबई : कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में बॉलीवुड इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद पड़ी थी और सभी सितारे अपने घरों में कैद थे.

लेकिन अब कुछ नए दिशा-निर्देशों के साथ बॉलीवुड धीरे धीरे पटरी पर उतर रही है और निर्माता, निर्देशक, कलाकार घरों से बाहर निकल रहे हैं.

ऐसे में सलमान खान के फैंस के लिए भी एक बड़ी खुशखबरी आ रही है. कुछ सूत्रों के अनुसार खबर आ रही है कि सलमान खान जल्द ही अपनी फिल्म राधे की बची शूटिंग शुरु करने वाले हैं.

इसके लिए एक स्टूडियो बुक कर लिया गया है. सलमान अगस्त तक राधे की शूटिंग पूरी तरह से खत्म कर देना चाहते हैं. लिहाजा, उम्मीद है कि फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.

बता दें, सलमान और दिशा पटानी फिल्म के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग करने वाले हैं, जो लंबे समय से अटकी पड़ी थी. यह गाना पहले आउटडोर शूट होने वाला था लेकिन महामारी को देखते हुए अब इसे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा. वहीं, कुछ अहम सीन्स की शूटिंग भी करनी है.

इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. जबकि अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में सलमान और दिशा के साथ रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे.

पढ़ें : हॉलीवुड में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे जुबिन नौटियाल

इससे पहले अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर एक अहम घोषणा कर चुके हैं, जिसकी शूटिंग के लिए पूरी टीम यूके जाने वाली है. फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरु हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details