दिल्ली

delhi

सलमान ने बनाए 15 गाइडलाइन्स, 'राधे' के सेट पर होंगे लागू

By

Published : Dec 14, 2019, 3:02 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग इस समय बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में एक सेट पर हो रही है. सेट पर फॉलो करने के लिए भाईजान ने 15 गाइडलाइन्स बनाए हैं.

salman khan, salman khan news, salman khan updates, salman make 15 guidelines for radhe set, salman made new rules for radhe sets
Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड के फिल्म निर्माता फिल्म रिलीज से पहले लीक हो रहे विवरण से बचने के लिए सेट पर एक नो-फोन पॉलिसी बनाते हैं. हालांकि, सलमान खान अपनी नई फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के सेट पर अपनाई जाने वाली गाइडलाइन्स को पेश करने के लिए एक कदम आगे निकल गए हैं.

पढ़ें: 'चुलबुल पांडे मेरी पर्सनालिटी में महसूस होता हैः' सलमान खान

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने 15 गाइडलाइन्स के साथ एक बोर्ड लगाया है, जिसमें ये सारी चीजें शामिल हैं, 'कोई कूड़ा नहीं, कोई फोटोग्राफी नहीं, एक अच्छे वातावरण के साथ काम को प्रोत्साहित करना और दूसरों के बीच अनुचित भाषा से बचना.'

कर्मी दल के गाइडलाइन्स भी सेट पर अनुशासन बनाए रखने और नए लोगों या जूनियर्स की मदद करने के लिए जोर देते हैं. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की टीम इस समय बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में एक सेट पर शूटिंग कर रही है और वहीं यह गाइड लिस्ट रखी गई है.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी हैं. फिल्म ईद 2020 के दौरान बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' के साथ टकराएगी. क्लैश के बारे में बात करते हुए सलमान ने हाल ही में मुंबई मिरर को बताया था, 'हां और इस दिन एक और दो-तीन फिल्मों के आने की गुंजाइश है. फिर, दर्शक तय करते हैं कि किस फिल्म पर खर्च करना है. उन्हें जो अच्छी लगेगी वह देखेंगे. अगर उन्हें अच्छी नहीं लगेगी तो नहीं देखेंगे. यह फैसला उसी दिन और उनका होगा.'

बता दें कि, उससे पहले भाईजान की फिल्म 'दबंग 3' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रभुदेवा द्वारा डायरेक्टेड और सलमान खान, अरबाज खान और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, अमोल गुप्ते, माही गिल और टीनू आनंद भी नजर आएंगे.

प्रीति जिंटा ने फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दिया है और इस फिल्म से एक्टर-फिल्म मेकर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details