दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 3, 2019, 11:55 AM IST

ETV Bharat / sitara

बॉलीवुड लवर्स के लिए 2020 की ईद होगी खास, टकराएंगे अक्षय-सलमान

2020 की ईद बॉलीवुड लवर्स के लिए ज्यादा ही खास होने वाली है. क्योंकि अक्षय कुमार और सलमान खान दोनों की फिल्में रिलीज होंगी.

Courtesy: ANI

मुंबई:दो सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और सलमान खान में कांटे का मुकाबला होने वाला है. इसलिए 2020 की ईद बॉलीवुड लवर्स के लिए ज्यादा ही खास होने वाली है. फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्‍ब' के मेकर्स के इस ऑफिशियल ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है.

पढ़ें: शाहरुख के 54वें बर्थडे पर, सलमान ने पोस्ट किया यह खास वीडियो

दरअसल 'लक्ष्मी बॉम्‍ब' के मेकर्स ने शुक्रवार को ऑफिशियली यह ऐलान कर दिया है कि अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्‍ब' ईद 2020 में पर्दे पर रिलीज होगी. जबकि सलमान खान पहले ही फिल्म 'राधे' इसी दिन रिलीज करने का ऐलान कर चुके हैं.

'लक्ष्मी बॉम्‍ब' के मेकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से यह ऐलान करते हुए लिखा है, 'ईद 2020 को सारे देश में मचेगा शोर, जब फटेगा 'लक्ष्मी बॉम्‍ब' आपके नजदीकी सिनेमा घरों में' फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है, इसमें अक्षय के फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की डेट भी लिखी गई है.

बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्‍ब' 2011 की तमिल फिल्म 'मुनि 2: कंचना' की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी की भी प्रमुख भूमिका है. वहीं यह फिल्म इसलिए भी दर्शकों के लिए स्पेशल है क्योंकि इसमें पहले बार अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details