दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कभी ईद भी दीवाली : सलमान संग कृति आएंगी नजर

सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में अभिनेत्री कृति सनोन फीमेल लीड का किरदार निभाने वाली हैं. सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज अनाउंस की है.

By

Published : Jan 12, 2020, 3:08 PM IST

ETVbharat
कभी ईद कभी दिवाली में सलमान संग कृति आएंगी नजर

मुंबईः सलमान खान ने हाल ही में फरहाद सामजी और साजिद नडियाडवाला के साथ अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की रिलीज अनाउंस की है. सोर्सेस के मुताबिक, आने वाली फिल्म में अभिनेता के साथ कृति सनोन लीड रोल में नजर आएंगी.

हालांकि फिल्म के प्लॉट और स्टोरीलाइन के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ के लिए सलमान खान और कृति सनोन की ऑन स्क्रीन जोड़ी का होना भी काफी है. फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होने वाली है तो, उम्मदी है कि आने वाले वक्त में फिल्म के बारे में और भी जानकारियां मिल पाएंगी.

सलमान ने अपने ट्विटर पर अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, 'अपनी अगली फिल्म अनाउंस कर रहा हूं... कभी ईद कभी दिवाली.. स्टोरी और निर्माण साजिद नडियाडवाला द्वारा... फरहाद सामजी के निर्देशन में बनेगी... ईद 2021 में रिलीज होगी... #साजिद नडियाडवाला .. @ngemovies @farhad_samji @wardanadiadwala @skfilmsofficial.'

पढ़ें- 'तख्त' की लोकेशन सर्चिंग हुई खत्म, करण जौहर ने शेयर की तस्वीर

सलमान खान आखिरी बार अपनी हिट फिल्म सीरीज 'दबंग' के तीसरे पार्ट 'दबंग 3' में नजर आए थे. फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान थे. इस बार फिल्म में साउथ सुपरस्टार सुदीप किच्चा और महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया है.

दूसरी तरफ कृति सनोन ने हाल ही में मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' में बतौर लीड काम किया है. फिल्म में अभिनेत्री के अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी लीड रोल्स में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details