दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बिग बॉस 15: सलमान नहीं गा सके वायरल सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे', देखें वीडियो

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सलमान खान के साथ स्टेज पर सिंगर योहानी अपने वायरल सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे' पर सुर लगाते दिख रही हैं. कमाल की बात यह है कि योहानी ने सलमान से साथ-साथ में गाने को कहा.

By

Published : Oct 10, 2021, 6:51 AM IST

सलमान
सलमान

हैदराबाद :सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को एक सप्ताह हो चुका है. शो के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने घर में देसी स्टाइल में एंट्री की. रविवार 10 अक्टूबर को वीकेंड का वार में एपिसोड में बिग बॉस 15 में वायरल सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे' की श्रीलंकाई सिंगर योहानी भी नजर आएंगी. चैनल ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है.

कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार का प्रोमो वीडियो साझा किया है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सलमान खान के साथ स्टेज पर सिंगर योहानी अपने वायरल सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे' पर सुर लगाते दिख रही हैं. कमाल की बात यह है कि योहानी ने सलमान से साथ-साथ में गाने को कहा. सलमान ने योहानी के गाने को बड़े फनी अंदाज में कॉपी किया और वह योहानी के गाने के शब्दों को पकड़ने में हिचकिचा गए.

जाहिर है सलमान से योहानी का ये वायरल सॉन्ग ठीक ढंग से गाया नहीं. यहां तक कि गाने में एक श्रीलंकाई शब्द ना बोल पाने पर सलमान ने दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी का नाम ले लिया, जिस पर सिंगर योहानी खूब हंसती दिख रही हैं. बता दें, कि सलमान इस वक्त पूरे फनी अंदाज में थे और शो को एंटरटेन कर रहे थे.

बता दें, इससे पहले योहानी ने श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर कर योहानी ने लिखा था, 'स्टारस्टक.' सलमान खान इस वीकेंड का वार घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे. हो सकता है कि सलमान शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल को थोड़ी नरमी बरतने के लिए कहेंगे.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'टाइगर-3' के रूस और तुर्की के शेड्यूल को पूरा किया है. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं.

फिल्म में एक बार फिर कैटरीना कैफ उनके अपोजिट होंगी. वहीं, 'टाइगर-3' में बतौर विलेन इमरान हाशमी को मौका दिया गया है. इसके अलावा सलमान खान फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रूथ' में नजर आएंगे, जिसमें वह अपने बहनाई आयुष शर्मा से दो-दो हाथ करते दिखेंगे.

ये भी पढे़ं : मराठी एक्ट्रेस के सिर्फ ये अंदाज बना देंगे आपको दीवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details