दिल्ली

delhi

सलमान खान-प्रज्ञा जायसवाल का लव ट्रैक 'मैं चला' का प्रोमो रिलीज, जानें कब रिलीज होगा सॉन्ग

By

Published : Jan 21, 2022, 3:36 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और दक्षिण अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल लव ट्रैक 'मैं चला' के लीड स्टारकास्ट हैं. गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर गाने की झलक शेयर की है. साथ ही सिंगर ने बताया है कि सॉन्ग कब रिलीज होगा.

Salman Khan
सलमान खान

हैदराबाद :गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर द्वारा गाए गए लव ट्रैक 'मैं चला' का प्रोमो सामने आ गया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और दक्षिण अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल इस गाने के लीड स्टारकास्ट हैं. गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर गाने की झलक की एक झलक की है. साथ ही सिंगर ने बताया है कि सॉन्ग कब रिलीज होगा.

बता दें, यह गाना सलमान के फैंस के लिए एक ट्रीट होने जा रहा है. सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने की एक तस्वीर और प्रोमो साझा किया है.

गुरु ने इससे पहले कहा था कि मैं बहुत उत्साहित हूं कि मैं इस गीत को यूलिया वंतूर के साथ साझा कर रहा हूं, जो न केवल एक अद्भुत कलाकार हैं. उनका स्वर बहुत अलग है. मुझे विश्वास है कि लोग इसे पसंद करेंगे.

सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल अभिनीत इस लव ट्रैक का निर्देशन शबीना खान ने किया है. इसे शब्बीर अहमद ने कंपोज और लिखा है.

यूलिया वंतूर ने गुरु रंधावा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा था कि मैं चला एक बहुत ही इमोशनल सॉन्ग है, जिसे बहुत प्यार से लिखा गया है.

सलमान खान

हमने इसमें अपना दिल लगा दिया है और मुझे उम्मीद है कि यह लोगों की आत्मा को छू जाएगा, मैं गुरु की आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया. वह एक अद्भुत कलाकार हैं'.

सलमान खान और भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

बता दें, इससे पहले सलमान खान ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसे उनके फैंस ने खूब कन्फ्यूज किया था. लेकिन अब माना जा रहा है कि यह तस्वीर इस गाने की एक झलक भी हो सकती है.

ये भी पढे़ं : गमछा बांध सलमान खान ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन पढ़ फैंस का चकराया सिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details