दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ईद 2020 पर टिकी सलमान की नज़र, 'किक 2' संग मचा सकते हैं धमाल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने ट्वीट के जरिए ईद 2020 पर फिल्म 'किक 2' रिलीज़ करने का हिंट दिया. इसके पहले ईद पर 'इंशाअल्लाह' रिलीज होने वाली थी, लेकिन उसके रिलीज डेट को टाल दिया गया है.

By

Published : Aug 26, 2019, 11:45 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 9:50 AM IST

Courtesy: Instagram

मुंबई:सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट टलने से उनके फैन्स निराश हो गए थे. इसी बीच अभिनेता ने एक अच्छी खबर का संकेत दिया है. अपने पुराने वादे के साथ ही वह 'इंशाअल्लाह' के रिलीज डेट टलने के बावजूद भी ईद 2020 पर एक फिल्म रिलीज़ करेंगे. सुपरस्टार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर इस बात का हिंट दिया. सलमान ने लिखा, 'इतना मत सोचना मेरे बारे में, मैं दिल में आता हूं...और ईद पर भी.'

फैन्स ने स्वाभाविक रूप से सलमान के इस ट्वीट से उनके इस इशारे को समझ लिया है कि उन्होंने ईद 2020 पर 'किक 2' को रिलीज करने के लिए 'इंशाल्लाह' की रिलीज डेट को पुस किया है. इससे पहले दिन सलमान ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि संजय लीला भंसाली के साथ उनकी फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है और वह ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी. भंसाली प्रोडक्शंस ने भी ट्वीट किया कि उन्होंने फिल्म को अब तक रिलीज करने का फैसला नहीं किया है.

यह ज़ाहिर है कि, सलमान के फैन्स के लिए एक बड़ी निराशा थी. क्योंकि 'इंशाअल्लाह' फिल्म निर्माता भंसाली के साथ सुपरस्टार को फिर से एक कर देगा और आलिया भट्ट के साथ उनकी जोड़ी भी देखने को मिलेगी. अगर 'किक 2' अगली ईद पर रिलीज़ होती है तो सलमान के फैन्स को निश्चित रूप से बहुत खुशी होगी.

Last Updated : Sep 28, 2019, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details