दिल्ली

delhi

हर परियोजना के साथ कुछ नया सीखने को मिलता है : सैयामी खेर

By

Published : Jul 26, 2020, 7:54 AM IST

'मिर्जया' के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सैयामी खेर का कहना है कि हर नई फिल्म के साथ कलाकार को कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है. सैयामी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'हर परियोजना के साथ कलाकार को एक नया कौशल सीखने को मिलता है.' सैयामी को हाल ही में वेब सीरीज "ब्रीद: इनटू द शैडो" और डिजिटली रिलीज़ हुई फिल्म "चोक्ड: पैसा बोलता है" में देखा गया था.

Saiyami Kher new project
Saiyami Kher new project

मुंबई: अभिनेत्री सैयामी खेर का कहना है कि हर नई फिल्म के साथ कलाकार को कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है.

सैयामी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें घुड़सवारी करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा कि किस तरह से अपनी पहली फिल्म 'मिर्जया' के दौरान उन्होंने घुड़सवारी करना सीखा था.

तस्वीर के साथ कैप्शन में वह लिखती हैं, "हर परियोजना के साथ कलाकार को एक नया कौशल सीखने को मिलता है. 'मिर्जया' के साथ मुझे घोड़ों के साथ खूब सारा वक्त बिताने को मिला. मैंने इनकी सवारी कैसे करनी है सीखा, कुछ जंप्स और स्टंट्स भी किए. जपालूप में तीन हफ्ते तक प्रशिक्षण लेने के बाद मुझे बेहतरीन डैनी बाल्डविन, बंजीपोलो और बेनएक्शनहॉर्स मिले जिन्होंने मुझे कुछ स्टंट्स सिखाए."

सैयामी का कहना है कि वह चाहती हैं कि दुनिया जल्द से जल्द कोरोना मुक्त हो जाए ताकि उन्हें फिर से घुड़सवारी करने का मौका मिले.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सैयामी हाल ही में वेब सीरीज "ब्रीद: इनटू द शैडो" और डिजिटली रिलीज़ हुई फिल्म "चोक्ड: पैसा बोलता है" में देखी गई थीं.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details