दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सायरा बानो अभी भी ICU में भर्ती, अभिनेत्री ने ये टेस्ट कराने से किया इनकार

पुराने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Banu) इन दिनों बीमार चल रही हैं. वह बीते सप्ताह से मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेत्री का आईसीयू में इलाज चल रहा है. सायरा के हेल्थ अपडेट की बात करें तो वह अभी भी आईसीयू में ही हैं. डॉक्टर ने उन्हें एंजियोग्राफी कराने को कहा है कि लेकिन अभिनेत्री ने इस टेस्ट को कराने से मना कर दिया है.

By

Published : Sep 3, 2021, 11:16 AM IST

सायरा बानो
सायरा बानो

हैदराबाद :पुराने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Banu) इन दिनों बीमार चल रही हैं. वह बीते सप्ताह से मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेत्री का आईसीयू में इलाज चल रहा है. सायरा के हेल्थ अपडेट की बात करें तो वह अभी भी आईसीयू में ही हैं. डॉक्टर ने उन्हें एंजियोग्राफी कराने को कहा है कि लेकिन अभिनेत्री ने इस टेस्ट को कराने से मना कर दिया है.

एक अंग्रेजी पोर्टल की खबर के मुताबिक, हिंदूजा अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि अगर अभिनेत्री उन्हें एंजियोग्राफी करने की अनुमति दे देती हैं तो वे उनके दिल से संबंधित बीमारियों का पता लगा लेंगे. बता दें, बीती 7 जुलाई को पति दिलीप कुमार के निधन से एक्ट्रेस को बड़ा सदमा लगा है और वह जब से तनावगस्त हैं.

हिंदूजा अस्पताल के डॉक्टर ने आगे कहा, 'एंजियोग्राफी से सायरा जी की दिल से जुड़ी सभी समस्याओं का पता लगाया जा सकता है, लेकिन उन्होंने यह टेस्ट कराने से इनकार कर दिया है, बृहस्तपतिवार को उनका एक कार्डियक टेस्ट हुआ था और उनके कोरोनरी सिंड्रोम का निदान किया गया. अगर वह एक बार हमें इस टेस्ट की अनुमित देती हैं, तो हम उनकी तुरंत एंजियोग्राफी कर देंगे.'

डॉक्टर ने बताया कि अभिनेत्री पति और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के कारण तनाव से जूझ रही हैं. वह उचित नींद नहीं ले पा रही हैं और घर जाने की जिद कर रही हैं. बताया जा रहा है कि सायरा को जल्द ही आईसीयू से डिस्चार्ज कर पर्सनल वॉर्ड में भेजा जा सकता है. बता दें, सायरा को 24 अगस्त को हिंदूजा अस्पताल में तबीयत बिगड़ने के चलते भर्ती कराया गया था.

ये भी पढे़ं : कौन हैं सिद्धार्थ शुक्ला, अफेयर से लेकर जानें एक्टर के बारे में ये 10 बड़ी बातें

ABOUT THE AUTHOR

...view details