दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

चुनावों पर बोले सैफ अली खान....कहा- "मतदान नहीं करना कोई विकल्प नहीं होना चाहिए."

सैफ अली खान बेनेटन इंडिया के अभियान "यूनाइटेडबाई वोट" में भूमि पेडनेकर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शामिल हुए.

By

Published : Apr 24, 2019, 12:46 PM IST

Pic Courtesy: Gulbano

मुंबई : एक तरफ जहां पूरे देश में मतदान के लिए आमजन से लेकर कई पार्टियां भारतीय युवा को जागरुक कर रही हैं. वहीं बॉलीवुड के स्टार्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में सैफ अली खान ने लोगों से आम चुनावों में मतदान करने के अपने अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रत्येक नेता को देश की "एकता की ताकत" से अवगत होना चाहिए.

एक कार्यक्रम के दौरान सैफ अली खान ने कहा कि प्रत्येक वोट मायने रखता है. उन्होंने कहा, "मतदान नहीं करना कोई विकल्प नहीं होना चाहिए. आप वास्तव में परिवर्तन को प्रभावित कर सकते हैं. मेरा मानना है कि जिन चीजों से किसी भी सरकार या किसी भी नेता को भय होना चाहिए और उससे अवगत होना चाहिए वह है. इस देश की एकता की ताकत."

सैफ अली खान बेनेटन इंडिया के अभियान "यूनाइटेडबाई वोट" में भूमि पेडनेकर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शामिल हुए. खान ने कहा कि मतदान सबसे महत्वपूर्ण चीज है, जो आप देश में कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि चुनावी मौसम में मतदान से पहले उचित मात्रा में पढ़ने और अनुसंधान करना जरूरी है.

Pic Courtesy: Gulbano
उन्होंने आगे कहा कि राजनीतिक दलों ने भी महसूस किया है कि उन्हें अपने घोषणापत्र लाने जरूरी है. इसलिए आपको पढ़कर चीजें पता लगानी होगी. आप जो भी पढ़ें उस पर भरोसा नहीं कर लीजिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details