दिल्ली

delhi

लॉकडाउन खुलते ही बिना मास्क बाहर निकले सैफ-करीना, हो गए ट्रोल

By

Published : Jun 8, 2020, 3:07 PM IST

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इसके साथ ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, तस्वीरों में तीनों ही बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. जिस वजह से नेटिजंस द्वारा उनकी आलोचना की जा रही है.

Saif and Kareena stepping out without masks
Saif and Kareena stepping out without masks

मुंबई: हाल ही में काफी समय बाद लॉकडाउन में थोड़ी रियायतें मिलने के चलते एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ सैर पर निकलीं. समुद्र किनारे मरीन ड्राइव पर इन्हें वॉक करते स्पॉट किया गया. वहीं इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में तीनों ने प्रॉपर तरीके से पूरे समय मास्क नहीं लगाया हुआ था. मास्क नहीं पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग नाराज हो गए. सभी ने सवाल उठाते हुए ऐसे समय में भी मास्क का इस्तेमाल नहीं करने की वजह पूछी है.

छोटे तैमूर को लेकर सैफ-करीना का बिना मास्क के घूमना लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है.

जहां कुछ ने पूछा कि सैफ आपका मास्क कहां है? तो वहीं कईयों ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को दोष दिया. हर कोई सैफ अली खान के मास्क ना पहनने को लेकर सवाल उठाता नजर आया.

PC- Social Media

हालांकि कई लोगों ने ये कहते हुए उनका बचाव भी किया है कि जहां सैफ-करीना मौजूद हैं वहां ज्यादा लोग नहीं हैं, ऐसे में उन्हें मास्क लगाने की जरूरत महसूस नहीं हुई होगी.

बता दें कि इस दौरान करीना कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आईं तो वहीं सैफ अली खान और तैमूर व्हाइट आउटफिट पहने दिखाई दिए.

वैसे करीना-सैफ के अलावा भी पिछले कुछ दिनों से, कई हस्तियों को जॉगिंग, किराने का सामान और अन्य प्रकार के सामान खरीदने के लिए अपने घरों से बाहर निकलते देखा गया है.

Read More: Birthday Special : अपने ठुमकों से यूपी बिहार लूट ले गईं यह अदाकारा

वर्क फ्रंट की बात करें तो, बेबो जल्द ही करण जौहर के निर्देशन वाली फिल्म 'तख्त' पर काम करना शुरू कर देंगी. इस पीरियड ड्रामा में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details