दिल्ली

delhi

'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए डलहौजी रवाना हुई पूरी टीम

By

Published : Oct 31, 2020, 4:02 PM IST

'भूत पुलिस' के मेकर्स आज एक नई टीम को लेकर मुंबई से फिल्म की शूटिंग के पहले शेड्यूल को पूरा करने के लिए डलहौजी रवाना हो गए हैं. पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के मुख्य कलाकार सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस हैं.

saif, arjun, jacqueline and yami dalhousie leave for bhoot police shooting
'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए डलहौजी रवाना हुई पूरी टीम

मुंबई : सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम सहित 'भूत पुलिस' की पूरी टीम फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए आज डलहौजी रवाना हो गई है.

इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक व ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की.

तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर कर लिखा, "डलहौजी के लिए सभी तैयार...सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस की शूटिंग के लिए डलहौजी रवाना. फिल्म पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित, रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित है."

इस फिल्म में पहली बार सैफ अली खान और अर्जुन कपूर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 'भूत पुलिस' को पवन कृपलानी निर्देशित करेंगे, जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और अक्षय पुरी हैं.

बता दें, निर्देशक पवन कृपलानी ने इससे पहले 'फोबिया' और 'रागिनी एमएमएस' जैसी फिल्में बनाई हैं.

वहीं बात करें इन कलाकारों के वर्कफ्रंट की तो जैकलीन फर्नांडीज फिल्म 'अटैक' और 'किक 2' में नजर आने वाली हैं. वहीं अभिनेत्री यामी गौतम अभी हाल ही में फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में नजर आई थीं.

पढ़ें : अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी काजल अग्रवाल, फोटो वायरल

फिल्म 'भूत पुलिस' के अलावा सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष' में भी नजर आएंगे. वहीं अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आने वाले हैं' इसके अलावा अर्जुन कपूर 'क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी' में दिखाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details