दिल्ली

delhi

सुशांत के निधन से शॉक्ड हैं सारा : सैफ अली खान

By

Published : Jun 17, 2020, 3:35 PM IST

अभिनेता सैफ अली खान ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनकी बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान काफी शॉक्ड हैं. अभिनेता ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस बारे में सारा के साथ बात करना है या नहीं और वह क्या चाहती हैं कि मैं उनसे बात करूं या ना करूं. लेकिन वह काफी दुखी हैं.

saif ali khan reveal sara ali khan is shocked on sushant singh rajput death
सुशांत के निधन से शॉक्ड हैं सारा : सैफ अली खान

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पूरे देश को बड़ा सदमा लगा है. सुशांत हमारे बीच अब नहीं रहे, यह माना पाना किसी के लिए आसान नहीं है.

इस घटना के बाद-बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं.

अब हाल ही में सैफ अली खान ने भी सुशांत के निधन के बाद बताया कि इस खबर से उनकी बेटी सारा अली खान काफी शॉक्ड हैं.

बता दें कि सारा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' से किया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार सुशांत ही थे.

सैफ ने एक लीडिंग पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में बताया, 'मुझे नहीं पता सारा चाहती है कि मैं इस बारे में बात करूं या नहीं. लेकिन वह काफी दुखी हैं. दुखी के साथ वह शॉक्ड भी हैं. सारा, सुशांत से काफी प्रभावित थीं. उन्होंने मुझे बताया था कि सुशांत काफी बुद्धिमान था. वह किसी भी टॉपिक पर बात कर सकता था. फिट होने के साथ-साथ वह मेहनती और अच्छा एक्टर था.'

बता दें कि सैफ ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' में गेस्ट अपीयरेंस दिया था. तो इस पर सैफ ने कहा, 'जब मैंने दिल बेचारा में गेस्ट अपीयरेंस किया तो वह उससे काफी खुश थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं आपके साथ कई चीजों पर बात करना चाहता हूं, लेकिन वह कर नहीं पाए जिसके लिए मुझे बुरा लगता है. मुझे उनके साथ काम करते बहुत अच्छा लगा था.'

बता दें सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' अभी तक रिलीज नहीं हुई है. यह द फॉल्ट इन आवर लाइफ की हिंदी रिमेक है.

पढ़ें : सुशांत के निधन से आहत सैफ, लोगों से बोले दिखावे का प्यार ना करें

खबरों के अनुसार अनुसार सुशांत पिछले कई महीनों से किसी बात को लेकर चिंता में थे. लंबे समय से उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था. लेकिन उन्होंने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details