दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सड़क हादसे के बाद पहली बार सामने आए एक्टर साई धर्म तेज, शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता साई धर्म तेज सितंबर में वह भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुए थे. रिकवर होने के बाद वह एक बार फिर सामने आए हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार भी नजर आ रहे हैं.

By

Published : Nov 6, 2021, 11:13 AM IST

साई धर्म तेज
साई धर्म तेज

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता साई धर्म तेज अब ठीक हो गये हैं. इस साल सितंबर में वह भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुए थे. रिकवर होने के बाद वह एक बार फिर सामने आए हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार भी नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर एक्टर के दिवाली सेलिब्रेशन की है.

एक्टर साई धर्म तेज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें रामचरण तेजा, वरुण तेज, पवन कल्याण, चिरंजीवी और अल्लू अर्जुन जैसे एक्टर मौजूद हैं. साई धर्म तेज ने यह तस्वीर दिवाली के मौके पर शेयर की है.

वहीं सुपरस्टार चिरंजीवी ने बताया है कि साई अब रिकवर हो गए हैं. चिरंजीवी ने साई की इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है, 'लोगों के आशीर्वाद से साई धर्म तेज अब पूरी तरह से ठीक हो गये हैं, हम सबके लिए यह बहुत बड़ा त्योहार है कि वह ठीक हो गये हैं.'

वहीं, साई ने चिरंजीवी का पोस्ट शेयर कर लिखा है, 'आप सबकी दुआओं और प्रार्थना से मुझे दोबारा जिंदगी मिली है, आपका प्यार ही मेरे लिए असल आशीर्वाद है.'

साई धर्म तेज

क्या हुआ था?

बता दें, बीती 10 सितंबर को साई धर्म तेज एक भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुए थे. वह बाइक फिसल जाने के कारण बुरी तरह घायल हो गये थे. इलाज के दौरान साई की कॉलरबॉन समेत कई सर्जरी हुईं.

एक महीने अस्पताल में रहने के बाद अक्टूबर में साई को अस्पताल से छुट्टी मिली थी और अब एक्सीडेंट के बाद दिवाली के मौके पर वह पहली बार लोगों के सामने आए हैं.

ये भी पढे़ं : पुनीत राजकुमार की राह पर चले लोग, आंखें दान करने अस्पताल पहुंचे सैकड़ों फैंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details