दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

साई धर्म तेज एक्सीडेंट : पुलिस ने जारी किया बयान, बताई हादसे की असली वजह

साउथ एक्टर साई धर्म तेज बीते दिनों एक भीषण सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए. वह अपनी बाइक से जा रहे थे और उनका एक्सीडेंट हो गया. एक्टर अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत अब स्थिर है. इस मामले में पुलिस ने अब बयान जारी किया है. पुलिस ने इस हादसे की वजह बताई है.

By

Published : Sep 13, 2021, 11:59 AM IST

साई धर्म तेज एक्सीडेंट
साई धर्म तेज एक्सीडेंट

हैदराबाद : साउथ एक्टर साई धर्म तेज बीते दिनों एक भीषण सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए. वह अपनी बाइक से जा रहे थे और उनका एक्सीडेंट हो गया. एक्टर अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत अब स्थिर है. इस मामले में पुलिस ने अब बयान जारी किया है. पुलिस ने इस हादसे की वजह बताई है.

साई धर्म तेज एक्सीडेंट में पुलिस ने अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि एक्टर 75 किमी की रफ्तार से बाइक चला रहे थे, जिसके कारण यह हादसा हुआ. साइबराबाद पुलिस ने बताया कि बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से एक्टर नियंत्रण खो बैठे और एक्सीडेंट हो गया. अगर वह सीमित गति से बाइक चला रहे होते तो उनके साथ यह दुर्घटना नहीं होती.

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे साई धर्म तेज के बारे में पुलिस ने आगे कहा कि एक्टर ने हेलमेट पहनने में भी लापरवाही बरती थी. बता दें, पुलिस ने साई धरम तेज के खिलाफ आईपीसी 336, 184 एमवी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

पुलिस ने बताया था कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि एक्टर का एक्सीडेंट बीती शुक्रवार की रात 8 बजकर 5 मिनट पर हुआ था. पुलिस ने मामले में एक्टर की स्पोर्ट्स बाइक को जब्त कर पुलिस स्टेशन ले गए थे.

साई धर्म तेज हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं. यहां एक्टर का हाल पूछने चिरंजीवी, राम चरण तेजा और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी और प्रकाश राज पहुंचे थे. डाक्टरों ने बताया है कि एक्टर के पेट, सीने और आंख में चोटें आई हैं, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं.

इससे पहले चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर साई धर्म तेज की हेल्थ रिपोर्ट साझा की थी. एक्टर की हेल्थ रिपोर्ट में एक्टर की हालत स्थिर बताई गई थी.

ये भी पढे़ं : Health Update: साई धर्म तेज की कॉलरबोन सर्जरी हुई सफल

ABOUT THE AUTHOR

...view details