दिल्ली

delhi

सारा अली खान के लिए महाकाल मंदिर में टूटे नियम, नंदी हाल से करवाए दर्शन

By

Published : Dec 20, 2021, 7:42 PM IST

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने रविवार शाम को उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए(Saara Ali Khan In mahakal). उनके लिए मंदिर प्रशासन ने नियम तक तोड़ दिए. रविवार को भीड़ अधिक होने से सभी के लिए बेरिकेट्स से ही दर्शन व्यवस्था तय थी. लेकिन सारा को नंदी हाल से महाकाल के दर्शन करवाए.(mahakal rules broken saara got darshan from nandi hall )

sara ali khan
सारा अली खान

उज्जैन :बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने रविवार शाम को विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किये. इस दौरान (Saara Ali Khan In mahakal) मंदिर में होने वाली संध्या कालीन आरती में भी शामिल हुईं. आरती खत्म होने के बाद सारा ने पूजन थाली से आरती ली और उसके बाद भगवान महाकाल के 10 मिनट तक नंदी हाल से दर्शन किए.

सारा ने किए महाकाल के दर्शन

राजनेता, बॉलीवुड स्टार समेत तमाम वीआईपी महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन आते रहते हैं. इसी कड़ी में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर पंहुची सेफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी बॉलीवुड स्टार सारा अली खान ने महाकाल मंदिर पहुंचकर दर्शन किये. इस दौरान शाम को होने वाली संध्या कालीन आरती में भी वे शामिल हुईं. सारा पूरे समय आरती में बैठी रहीं. आरती खत्म होने के बाद भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेकर इंदौर के लिए रवाना हो गईं. सारा अली खान बेहद साधारण वेशभूषा में दर्शन करने पंहुची थीं.

अधिकारियों ने नियम तोड़े

उज्जैन मंदिर प्रशासन ने अधिकारी सारा अली खान को पूरी सुविधा देते हुए नंदी हाल से दर्शन कराए थे, जबकि रविवार को भीड़ अधिक होने से सभी के लिए बेरिकेट्स से ही दर्शन व्यवस्था तय थी, जिसमें वीआईपी के लिए बेरिकेट्स की पहली पंक्ति से दर्शन कराए जा रहे थे.

संध्या आरती के दौरान सारा अली पहुंचीं तो सारे नियम खत्म हो गए. नंदी हाल में सारा अली ने कुछ देर रुक कर दर्शन किए. इसके बाद वे इंदौर के लिए रवाना हो गईं.

ये भी पढे़ं : Year Ender 2021 : ऐश्वर्या राय से शिल्पा शेट्टी तक इस साल कानूनी पचड़े में फंसीं ये एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details