दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

RRR Release Date : 25 मार्च को रिलीज होगी RRR, राजामौली बोले- अब डेट फिक्स है

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली की मच अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म पहले इस साल 7 जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया.

By

Published : Jan 31, 2022, 6:51 PM IST

Updated : Jan 31, 2022, 6:57 PM IST

RRR
साउथ फिल्म

हैदराबाद : पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली की मच अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म पहले इस साल 7 जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया. इससे भी पहले फिल्म बीते साल 13 अक्टबूबर को भी कोरोना वायरस की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी.

अब आरआरआर के ऑफिशियल अकाउंट से खबर सामने आई है कि फिल्म अब 25 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म रिलीज डेट का खुलासा कर कैप्शन में लिखा गया है फाइनलाइड.

इससे पहले, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा था कि फिल्म 18 मार्च और 28 अप्रैल दो तारीखों को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए रख रहे हैं.

इस ट्वीट में लिखा गया था, 'अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर होती है और हालात ठीक होते है, जिसकी वजह से अगर सिनेमाघर फुल कैपेसिटी के साथ खुलते हैं, तो हम अपनी फिल्म को 18 मार्च के दिन देशभर में रिलीज करने के लिए तैयार है, नहीं तो ये फिल्म 28 अप्रैल के दिन सिनेमाघर पहुंचेगी'.

बता दें, 18 मार्च होली का मौका है और 28 अप्रैल ईद का अवसर है. लेकिन अब फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी, बता दें, एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' भी ईद के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसकी कामयाबी का डंका पूरी दुनिया में बजा था.

ये भी पढे़ं : प्रभास की 'Radhe Shyam' हुई पोस्टपोन, कोरोना के कारण ये फिल्में भी नहीं होंगी रिलीज

Last Updated : Jan 31, 2022, 6:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details