दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रोहित शेट्टी संग काम करने में मजा आ रहा है : फराह खान

फराह खान की आने वाली फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

By

Published : May 5, 2019, 4:32 PM IST

Updated : May 6, 2019, 5:45 PM IST

rohit shetty

नई दिल्ली : कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं और रोहित के साथ काम करने में उन्हें बेहद मजा आ रहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस 'म्यूजिकल एक्शनर' फिल्म के काम को लेकर फराह ने कहा, "हमने ज्यादातर स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है और एक महीने बाद हम फिल्म की कास्टिंग शुरू करने वाले है. हमें बेहद मजा आ रहा है. यह पूरी तरह से एक म्यूजिकल फिल्म है, जिसमें एक्शन भी है. यह मेरी फिल्म है और फिर रोहित की फिल्म है. इसलिए, आप जानते हैं कि फिल्म से क्या उम्मीद करनी चाहिए."

जब उनसे उनके अच्छे मित्र और सुपरस्टार शाहरुख खान के इस फिल्म में हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया तो फराह ने कहा, "मैं शाहरुख से प्यार करती हूं. मुझे उनके साथ काम करना पसंद है, लेकिन फिलहाल हम पहले डायलॉग और बाकी सब कुछ तैयार करना चाहते हैं और इसके बाद हम अगले चरण में जाएंगे."

ऐसा पहली बार होगा जब फराह और रोहित एक साथ मिलकर काम करेंगे. फराह इससे पहले 'ओम शांति ओम' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुकी हैं. दूसरी ओर शेट्टी अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर व्यस्त हैं.

Last Updated : May 6, 2019, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details