दिल्ली

delhi

रितेश ने खास अंदाज में जेनेलिया को विश किया बर्थडे, लिखा प्यार भरा नोट

By

Published : Aug 5, 2020, 9:35 PM IST

Updated : Aug 5, 2020, 10:58 PM IST

जेनेलिया डिसूजा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अभिनेत्री के इस खास मौके पर उनके पति रितेश देशमुख ने उनके संग एक प्यारी सी तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

riteish deshmukh wish happy birthday to genelia dsouza
रितेश ने खास अंदाज में जेनेलिया को विश किया बर्थडे, लिखा प्यार भरा नोट

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उनके पति और अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए जेनेलिया को बर्थडे विश किया.

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''तुम मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी हमेशा की हंसी, क्राइम में मेरी साथी, मेरी खुशी, मेरी मार्गदर्शक, मेरा उत्साह, मेरी उत्तेजना, मेरा प्रकाश, मेरा जीवन, मेरी हर चीज. आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं."

इस खूबसूरत फोटो के साथ प्यार भरे कैप्शन को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ही इस कपल के प्यार का अंदाजा लगाया जा स​कता है.

बता दें कि रितेश और जेनेलिया की मुलाकात फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर साल 2003 में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यह कपल शादी के बंधन में बंध गया. अब दोनों के दो बेटे हैं. अपनी कॉमेडी से फैंस को हंसाने वाले तो कभी विलेन का किरदार निभाकर सभी को डराने वाले, रितेश देशमुख बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो हर किरदार में खुद को ढाल लेते हैं.

पढ़ें : सुशांत की बहन ने सीबीआई जांच के फैसले का किया स्वागत

वहीं बात करें जेनेलिया की तो उन्होंने 'तुझे मेरी कसम', 'जाने तू या जाने ना', 'चांस पे डांस', 'फोर्स' और 'तेरे नाल लव हो गया', 'मस्ती' सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. हिंदी के अलावा जेनेलिया ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मराठी फिल्में भी की हैं.

Last Updated : Aug 5, 2020, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details