दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Mister Mummy में प्रेग्नेंट बने रितेश देशमुख, पत्नी जेनेलिया संग 10 साल बाद वापसी, देखें फर्स्ट लुक

रितेश-जेनेलिया फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, जो देखने में काफी मजेदार है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

By

Published : Feb 4, 2022, 11:44 AM IST

Updated : Feb 4, 2022, 11:49 AM IST

Mister Mummy
मिस्टर मम्मी

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर रितेश दशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर बड़ा धमाल करने जा रही है. हाल ही में कपल ने शादी की 10वीं सालगिरह मनाई है और फैंस को नई फिल्म का तोहफा भी दिया है. रितेश-जेनेलिया फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, जो देखने में काफी मजेदार है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

मिस्टर मम्मी

शुक्रवार 4 फरवरी को मेकर्स ने फिल्म के कई पोस्टर लॉन्च किए हैं. इन पोस्टर्स पर रितेश और जिनिलिया प्रेग्नेंट दिख रहे हैं. इन पोस्टरों की टैग लाइन है, 'भरपूर दिल कॉमेडी पेट से'.

बता दें फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का निर्देशन शाद अली करने जा रहे हैं. भूषण कुमार और हैक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

मिस्टर मम्मी

फिल्म की कहानी की बात करें तो पोस्टर्स से पता चलता है कि कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी सोच बच्चे की बात आने पर मेल नहीं खाती है. फिल्म में इस कहानी को कॉमिक अंदाज में पेश करने की तैयारी है. फिल्म में ये भी देखने को मिलेगा अगर आदमी प्रेग्नेंट हो जाए तो क्या होगा?

बता दें, रितेश और जेनेलिया की जोड़ी को पिछली बार फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' (2012) में देखा गया था. शादी के बाद दोनों को पर्दे पर साथ नहीं देखा गया. हालांकि शादी के बाद कपल फिल्मों में काम कर रहा है.

बता दें, रितेश और जेनेलिया ने फिल्म मुझे तेरी कसम (2003) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों कॉमेडी फिल्म मस्ती (2004) में एक साथ आए थे. 'मिस्टर मम्मी' रितेश और जेनेलिया की साथ में चौथी फिल्म होगा. जेनेलिया को पिछली बार फिल्म 'इट्स माई लाइफ (2020) में देखा गया था.

ये भी पढे़ं :RRR और Radhe Shyam समेत सामने आईं इन 6 फिल्मों की New Release Date

Last Updated : Feb 4, 2022, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details