दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ऋषि कपूर ने इस नेता के लिए किया प्रचार तो मचा तहलका

ऋषि कपूर ने देश में हो रही चुनावी हलचल के दौरान बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा के समर्थन में ट्वीट किया है.

By

Published : Apr 5, 2019, 3:40 PM IST

Pic Courtesy: File photo

मुंबई : एक तरफ जहां देश में इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल है. वहीं बॉलीवुड इसको लेकर काफ़ी सक्रिय है. इसी बीच दिलचस्प बात यह है कि ऋषि कपूर ने देश में हो रही चुनावी हलचल के दौरान एक बीजेपी नेता के समर्थन में ट्वीट किया है.

जी हां....ऋषि का यह ट्वीट बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा के पक्ष में आया है. ऋषि ने लिखा है- "आने वाले चुनावों के लिए अपने मित्र संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं." ग़ौरतलब है कि ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्विटर एकाउंट के ज़रिए अहम मुद्दों पर बोलते रहे हैं, जिसके लिए कभी उन्हें सराहा जाता रहा है तो कभी उनकी खिंचाई भी की जाती है. इसके बाद भी ऋषि अपनी बात बेबाकी से कहना नहीं छोड़ते.

ऋषि कपूर के ट्वीट के जवाब में संबित पात्रा ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है- "श्री ऋषि कपूर जी आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. 'जय जगन्नाथ'."
आपको बता दें कि ऋषि के इस अप्रत्याशित ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है. एक तरफ जहां ऋषि का यह ट्वीट कुछ यूज़र्स को पसंद नहीं आया. वहीं कुछ यूज़र्स ने इसे सपोर्ट भी किया है. साथ ही फ़ैंस ने उनकी सेहत के लिए दुआ भी की. आपको बता दें कि गंभीर बीमारी के चलते इन दिनों ऋषि कपूर अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं. वहीं वह इस बीच सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. फिलहाल ऋषि 2018 में '102 नॉट आउट' और 'मुल्क' के ज़रिए बड़े पर्दे पर नज़र आए थे. इसके अलावा नेटफ्लिक्स की 'राजमा चावल' में भी उन्होंने लीड रोल निभाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details