दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 2, 2020, 3:18 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 9:39 PM IST

ETV Bharat / sitara

ऋषि कपूर अस्पताल में हुए एडमिट, रणबीर -आलिया हुए दिल्ली के लिए रवाना

अभिनेता ऋषि कपूर की तबियत अचानक खराब हो गई है. उन्हें इस वक्त दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट किया गया है. इस बात की खबर मिलते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, ऋषि कपूर से मिलने के लिए फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो चुके हैं.

rishi kapoor, rishi kapoor news, rishi kapoor updates, rishi kapoor hospitalised, rishi kapoor hospitalised in new delhi, ranbir kapoor, alia bhatt
ऋषि कपूर अस्पताल में हुए एडमिट, रणबीर -आलिया हुए दिल्ली के लिए रवाना

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की अचानक तबियत खराब होने के वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर दिल्ली में हैं. इस बात की खबर मिलते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, ऋषि कपूर से मिलने के लिए फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए हैं.

पढ़ें: सोनम ने महा मृत्युंजय जाप के साथ कोबे ब्रायंट को दी श्रद्धांजलि

बता दें, अभी एडमिट करने की वजह का पता नहीं चल पाया है.

ऋषि कपूर की तबियत खराब होने की खबर तब से चर्चा में है जबसे वह, नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया के साथ अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी में शामिल नहीं हुए थे.

वहीं इस सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारे, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, बोनी कपूर, तारा सुतारिया शामिल हुए थे.

बताया जा रहा था कि रणबीर और आलिया, अरमान जैन की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले थे. लेकिन फैमिली इमरजेंसी के वजह से वह शामिल नहीं हुए.

आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग खत्म कर रणबीर के साथ दिल्ली गई हैं.

कुछ महीने पहले, ऋषि कैंसर से लड़ कर अच्छी तरह से ठीक होने के बाद न्यूयॉर्क से भारत लौटे. इस बीमारी के होने के वजह से लगभग एक साल तक अभिनेता का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था.

भारत लौटने से पहले, ऋषि ने कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे खुलासा भी किया था कि, 'मैंने 26 किलोग्राम वजन कम किया है क्योंकि मुझे शुरुआती चार महीनों तक भूख नहीं लगती थी. अब, मेरा सात-आठ किलो वजन बढ़ गया है. इसके लिए भगवान का शुक्र है.'

Last Updated : Feb 28, 2020, 9:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details