दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 30, 2020, 12:50 PM IST

ETV Bharat / sitara

आखिरी वक्त में पिता ऋषि से मिल नहीं सकी रिद्धिमा, सरकार से मांगी मुंबई जाने की इजाजत

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने आज मुंबई में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर को कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद आज सुबह उनका निधन हो गया. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी आखिरी बार अपने पिता को देखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी है.

Rishi kapoor daughter Riddhima
Rishi kapoor daughter Riddhima

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह 67 साल के थे. मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. बताया जा रहा है कि पिछले एक हफ्ते से वह अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी उनसे मिलने नहीं जा पाईं. अब जब उनके निधन की खबर आ गई है तो वह अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं.

रिद्धिमा अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं. बताया जा रहा है कि अपने उन्होंने सरकार से दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत मांगी है.

ऋषि कपूर के निधन की खबर से पूरे भारत में शोक है. खबर है कि बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी है.

हालांकि दिल्ली सरकार या पुलिस की ओर से अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. रिद्धिमा ने स्थानीय अधिकारियों को इस संबंध में एक अर्जी दी है.

दरअसल, देशव्यापी लॉकडाउन के बीच दिल्ली की सीमाएं फिलहाल सील हैं. इसके अलावा दिल्ली के सभी हवाई अड्डों से किसी भी तरह के विमान की भी आवाजाही पर रोक लगी हुई है. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सरकार से अनुमति मिलने पर रिद्धिमा और उनका परिवार विशेष विमान के जरिए मुंबई तक पहुंचेगा. इसके लिए जरूरी अनुमति के आवेदन दिल्ली और महाराष्ट्र के अधिकारियों तक भेजे गए हैं.

बता दें कि अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से चली लंबी लड़ाई के बाद आज जिंदगी की जंग हार गए. ऋषि कपूर को कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ऋषि कपूर की मौत की जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, वो चला गया, मैं अंदर से टूट गया हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details