दिल्ली

delhi

इन फिल्मों को पूरा करने से पहले ही अलविदा कह गए ऋषि कपूर!

By

Published : May 1, 2020, 8:51 AM IST

ऋषि कपूर को हम सबने आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' में मिस्ट्री किलर के रूप में स्क्रीन पर देखा, लेकिन वह आने वाले सालों में 'शर्माजी नमकीन' और 'द इंटर्न' जैसे प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाले थे.

ETVbharat
इन फिल्मों को पूरा करने से पहले ही अलविदा कह गए ऋषि कपूर!

मुंबईः गुरूवार को वेटरन स्टार ऋषि कपूर का निधन अचानक से हुआ जो उनके फैंस, परिवार और पूरी इंडस्ट्री के लिए सदमे जैसा था. उनके हमेशा के लिए चले जाने के बाद कुछ प्रोजेक्ट्स जिनमें वह आने वाले सालों में नजर आते, वे अधूरे रह गए.

67 साल के ऋषि अगर होते तो वह अगले साल 'शर्माजी नमकीन' और 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आते.

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वर्गीय स्टार अभिनेत्री जूही चावला के साथ 'शर्माजी नमकीन' नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. यहां तक कि शूटिंग खत्म होने में सिर्फ एक या दो दिन बाकी रह गए थे. बता दें कि ऋषि कपूर ने जब यह फिल्म साइन की थी, उसके बाद ही उन्हें कैंसर का पता चला था और इलाज के लिए वह अमेरिका रवाना हो गए थे.

जूही चावला ने फिल्म के सेट और रीडींग सेशन की तस्वीरें साझा करते हुए इसकी शूटिंग शुरू होने के बारे में बताया था. 'शर्माजी..' पर काम तब शुरू किया गया जब अभिनेता अमेरिका से अपना इलाज कराकर वापस लौटे थे.

इसके अलावा आने वाले सालों में वह 2015 की हॉलीवुड हिट 'द इंटर्न' की रीमेक में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले थे. कुछ ही महीनों पहले फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई थी. फिल्म में ऋषि हॉलीवुड वेटरन स्टार रॉबर्ट डी नीरो का किरदार निभाते.

उनकी आखिरी फिल्म मिस्ट्री थिलर 'द बॉडी' थी जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी और शोभिता धुलिपाला के साथ काम किया.

पढ़ें- ऋषि कपूर के निधन पर शोक में डूबे शाहरुख खान, पुरानी तस्वीर साझा कर दी श्रद्धांजलि

किसे पता था कि हम आखिरी बार स्क्रीन पर ऋषि साहब का जादू सिर्फ इस फिल्म में देख पाएंगे. बीते दिन निधन के बाद से ही पूरा देश और इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details