दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'धूम' फेम रिमी सेन को लगा करोड़ों का चूना, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया केस

धूम, हंगामा और सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस रिमी सेन को एक शख्स ने खुद को बिजनेसमैन बताकर करोड़ों रुपये का चूना लगा दिया है.

By

Published : Mar 31, 2022, 10:13 AM IST

Updated : Mar 31, 2022, 10:22 AM IST

rimi sen
रिमी सेन

हैदराबाद :सुपरहिट फिल्म 'धूम' फेम एक्ट्रेस रिमी सेन के साथ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. इस मामले में एक्ट्रेस ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी करने के चलते पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है. खार पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत केस दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

एक्ट्रेस ने शिकायत में क्या बताया?

एक्ट्रेस ने खार पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि वह तीन साल पहले अंधेरी में गोरेगांव के निवासी और बिजनेसमैन रौनक जतिन से मिली थीं. जतिन ने एक्ट्रेस को यह कहकर अपने जाल में फंसाया है कि वह एक बिजनेमैन है और उसकी एक एलईडी लाइट्स की कंपनी है.

एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में आगे बताया है, 'उसने मेरे सामने कंपनी में 40 प्रतिशत रिटर्न के लिए निवेश का पर्पोजल रखा था, मैं राजी हो गई और एक एग्रीमेंट तैयार किया गया, वहीं, निवेश सीमा खत्म होने पर जब मैंने रौनक से अपने प्रॉफिट की मांग की, तो उसने मेरे कॉल अटेंड करने बंद कर दिए, जब मैंने छानबीन की तो पता चला कि उसकी ऐसी कोई कंपनी नहीं है, फिर मैं समझ गई कि मेरे साथ धोखाधड़ी हुई है और मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है'.

खार पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर आईपीसी की कई धाराओं में आरोपी रौनक जतिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसमें (406) आपराधिक विश्वासघात के लिए सजा और (420) धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की डिलीवरी के लिए झांसे में लाना.

रिमी सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को 'धूम' के अलावा फिल्म 'गोलमाल', 'बागबान', 'हंगामा', 'दिवाने हुए पागल', 'क्योंकि' में देखा गया है. बता दें, रिमी को सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. रिमी एक बंगाली एक्ट्रेस भी हैं.

ये भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने 'काचा बादाम' पर रितेश देशमुख संग मटकाई कमर, देखें वीडियो

Last Updated : Mar 31, 2022, 10:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details