दिल्ली

delhi

परिवार के साथ मस्ती करती नजर आईं रिद्धिमा और आलिया, फोटो वायरल

By

Published : Jun 7, 2020, 2:12 PM IST

रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पूरे परिवार के साथ मस्ती भरी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें आलिया के साथ शाहीन भट्ट, सोनी राजदान, नीतू कपूर और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, 'माय कंफर्ट जो.'

riddhima kapoor was seen having fun with alia bhatt
परिवार के साथ मस्ती करती नजर आईं रिद्धिमा और आलिया, फोटो वायरल

मुंबई : अभिनेता रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें आलिया उनके पूरे परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा है, 'माय कंफर्ट जो.'

साझा की गई इस तस्वीर में आलिया, रणबीर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान और नीतू कपूर साथ नजर आए. इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि सभी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

बता दें, हाल ही दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया. लॉकडाउन के कारण उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर उनके अंतिम दर्शन में शामिल नहीं हो पाईं.

हालांकि बाद में वह अपनी मां के पास मुंबई गईं और उनके साथ समय बिता रही हैं.

ऋषि कपूर के इस दुनिया से जाने के बाद वह लगातार उन्हें याद करती रहती हैं. हाल ही में ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा था कि एक महान आत्मा कभी नहीं मरती.

पढ़ें : ट्रोल से इस तरह निपटती हैं सोनाक्षी सिन्हा, फैंस के साथ इंटरेक्टिव सेशन में किया खुलासा

रिद्धिमा के अलावा आलिया भट्ट, नीतू कपूर सहित भी उनके परिवार के कई सदस्यों ने ऋषि के जाने के बाद उनकी तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details