दिल्ली

delhi

रिद्धिमा ने प्लाज्मा दान करने के लिए पति को सराहा, कहा-'मुझे आप पर गर्व है'

By

Published : Jul 3, 2020, 7:02 PM IST

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति भरत साहनी की एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वह प्लाज्मा डोनेट कर रहे हैं. रिद्धिमा ने पोस्ट के साथ लिखा कि मुझे आप पर गर्व है.

riddhima kapoor applauds husband for donating plasma during covid-19 pandemic
Image Courtesy : Social Media

मुंबई : रिद्धिमा कपूर साहनी को अपने पति भरत साहनी पर गर्व है, क्योंकि उन्होंने कोविड-19 महामारी के बीच प्लाज़्मा दान किया और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिद्धिमा ने अपने पति भरत की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अस्पताल में बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं और प्लाज्मा दान करते दिख रहे हैं.

Image Courtesy : Social Media

रिद्धिमा ने लिखा, "अपना प्लाज्मा डोनेट करने को लेकर और किसी की जिंदगी बचाने को लेकर मुझे आप पर गर्व हो रहा है. बहुत बढ़िया."

रिद्धिमा फिलहाल मुंबई में अपनी मां नीतू कपूर के साथ समय बिता रही हैं. वह अपने पिता ऋषि कपूर के 30 अप्रैल को निधन के कुछ दिनों बाद यहां पहुंची थीं.

नीतू कपूर ने भी प्लाज्मा दान करने के लिए अपने दामाद की प्रशंसा की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मेरे दामाद गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों को अपना प्लाज्मा दान करने को लेकर मुझे आप पर गर्व है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह बहुत से अन्य लोगों को आगे आने और ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा."

Image Courtesy : Social Media

पढ़ें : सरोज खान के निधन पर बी-टाउन सेलेब्स ने जताया शोक

हालांकि, नीतू कपूर ने यह साझा नहीं किया कि भरत भी कोरोना वायरस से पीड़ित थे या नहीं.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details