दिल्ली

delhi

8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को किया था मैसेज?

By

Published : Aug 21, 2020, 9:10 AM IST

Updated : Aug 21, 2020, 1:19 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में हैं और आए दिन वह और ज्यादा फंसती जा रही हैं. इसी बीच अब रिया चक्रवर्ती और डायरेक्टर महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सामने आई है, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि रिया सुशांत संग अपने रिश्ते को लेकर खुश नहीं थीं.

Rhea messaged Mahesh Bhatt on June 8 after leaving Sushant's home?
8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को किया था मैसेज?

मुंबई : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई के पास जा चुकी है और बीते दिन सीबीआई की एक टीम जांच के लिए मुंबई भी पहुंच चुकी है.

जिसके बाद हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने स्टेटमेंट के जरिए बताया था कि 8 जून को सुशांत ने उन्हें घर छोड़कर जाने को कहा था, क्योंकि उनकी बहन मीतू आ रही थीं.

लेकिन इसी बीच महेश भट्ट और रिया की एक व्हाट्सएप चैट सामने सामने आई है, जिससे पता चलता है कि रिया ने खुद सुशांत से ब्रेकअप किया था.

दरअसल, यह चैट 8 जून की है जिस दिन रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था. रिया ने महेश भट्ट को लिखा, आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ. आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दी. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और आज भी हैं.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट

रिया के मैसेज का महेश भट्ट ने रिप्लाई किया, अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना. अब वह खुश होंगे.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट

पढ़ें : सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों को आ रहे धमकी भरे फोन

बता दें कि महेश भट्ट ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में कहा था कि वह सुशांत से सिर्फ दो बार मिले थे. उसमें से एक फरवरी 2020 का समय था, जब रिया के कहने पर वे सुशांत के घर गए थे. हालांकि महेश के मुताबिक उन्होंने सिर्फ किताबों के बारे में सुशांत संग बात की थी.

Last Updated : Aug 21, 2020, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details