दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 21, 2022, 3:08 PM IST

Updated : Jan 21, 2022, 4:06 PM IST

ETV Bharat / sitara

रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत की याद, वीडियो शेयर कर लिखा- Miss You So Much

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ जिम में नजर आ रही हैं. दोनों मस्ती करते हुए पोज दे रहे हैं. फिर सुशांत एक्ट्रेस को प्यार से गले भी लगाते दिख रहे हैं.

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत की याद, वीडियो शेयर कर लिखा- Miss You So Much

हैदराबाद : बॉलीवुड के हैंडसम और चार्मिंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अंतिम सांस ली थी. 21 जनवरी को एक्टर की 36वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर फैंस से लेकर उनके घरवालों तक ने उन्हें याद किया है. वहीं, सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी इस दिन सुशांत सिंह राजपूत संग बिताए अपने पलों को एक वीडियो के जरिए शेयर कर भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा है.

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ जिम में नजर आ रही हैं. दोनों मस्ती करते हुए पोज दे रहे हैं. फिर सुशांत एक्ट्रेस को प्यार से गले लगाते दिख रहे हैं. रिया ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'मिस यू सो मच'. इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है.

वहीं, सुशांत की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर उनकी याद में एक वीडियो साझा किया है. इसमें वो रनिंग करते दिख रहे हैं.

बता दें, साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर में मृत अवस्था में पाए गए थे, जिसके बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी खूब पूछताछ हुई थी.

इस घटना ने बॉलीवुड को संकट में डाल दिया था, क्योंकि सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बॉयकट के नारे लगाने शुरु कर दिये थे.

इस मामले में रिया चक्रवर्ती को भी जेल में जाना पड़ा था, क्योंकि सुशांत के परिवार ने एक्ट्रेस और उनके भाई पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, वो अब जमानत पर बाहर हैं.

ये भी पढे़ं :इंस्टा पर वापसी के बाद ट्विटर पर ट्रेंड शाहरुख खान, फैंस बोले- 'We Miss You SRK'

Last Updated : Jan 21, 2022, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details