दिल्ली

delhi

अपने घर से लापता नहीं हैं रिया चक्रवर्ती : अभिनेत्री के वकील

By

Published : Aug 3, 2020, 7:37 PM IST

Updated : Aug 3, 2020, 7:48 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के तहत खबर आ रही थी कि उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने परिवार के साथ शहर छोड़ दिया है. लेकिन अभिनेत्री के वकील सतीश मानेशिंदे ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि यह खबर गलत है.

rhea chakraborty is not missing says her lawyer
अपने घर से लापता नहीं हैं रिया चक्रवर्ती : अभिनेत्री के वकील

मुंबई : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिछले कुछ दिनों से लापता होने की खबरों के बाद उनके वकील ने कहा है कि वह फरार नहीं हैं.

अभिनेत्री के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, "बिहार पुलिस का यह तर्क सही नहीं है कि रिया चक्रवर्ती लापता हैं. उनका बयान मुंबई पुलिस ने दर्ज किया है. उन्होंने पुलिस के साथ सहयोग किया है और जब भी उन्हें बुलाया गया वह गईं."

वकील ने आगे कहा, "आज तक उन्हें बिहार पुलिस से कोई नोटिस या समन नहीं मिला है और उनके पास इस मामले की जांच करने का कोई अधिकार नहीं है. रिया ने सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है."

कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रिया कुछ दिन पहले आधी रात को अपने परिवार के साथ बिल्डिंग से चली गईं थीं. यह भी कहा गया था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने प्राथमिकी में रिया समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते ही रिया लापता हो गईं थीं.

पिछले हफ्ते रिया ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए कहा था, "सत्यमेव जयते. सत्य की जीत होगी."

बता दें, सुशांत को 14 जून के दिन उनके आवास पर फांसी से लटका हुआ पाया गया था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी.

पढ़ें : सुशांत ने सुसाइड करने से पहले गूगल पर सर्च किया था 'पेनलेस डेथ'

(इनपुट-आईएएनएस)

Last Updated : Aug 3, 2020, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details