दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 7, 2020, 5:14 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 5:21 PM IST

ETV Bharat / sitara

ईडी दफ्तर से बाहर निकले शोविक, रिया और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर से पूछताछ जारी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी के दफ्तर में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है. लेकिन अभिनेत्री के भाई शोविक करीब दो घंटे बाद ऑफिस से बाहर आ गए हैं. रिया के अलावा इस वक्त सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी ऑफ‍िस में सवालों के घेरे में हैं.

rhea chakraborty arrives at enforcement directorate ed office in mumbai
ईडी दफ्तर से बाहर निकले शोविक, रिया और सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर से पूछताछ जारी

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले के तहत मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है. लेकिन उनके भाई शोविक ऑफिस से बाहर आ गए हैं.

रिया के अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी ऑफ‍िस में मौजूद हैं.

बता दें, सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ निकाले हैं. इसके बारे में पूछताछ के लिए ही ईडी ने रिया को समन भेजा था.

इससे पहले भी ईडी 3 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित सुशांत के सीए संदीप श्रीधर और रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह का नाम शामिल है.

रिया के साथ सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी भी आज सवालों के घेरे में हैं.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई के पास है. इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच के दौरान ही ईडी ने जांच शुरू कर दी थी. ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है.

मालूम हो, सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे. उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था. उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं.

पढ़ें : बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा 'सुशांत की संपत्ति के लिए करीब आईं रिया'

इसके अलावा सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया था.

Last Updated : Aug 7, 2020, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details