दिल्ली

delhi

सुशांत केस : 20 अक्टूबर तक बढ़ी रिया-शोविक की न्यायिक हिरासत

By

Published : Oct 6, 2020, 1:25 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 2:01 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जुड़े एंगल की जांच के तहत एनसीबी द्वारा पूछताछ के बाद गिरफ्तार एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को अभी 14 दिन और जेल में रहना पड़ेगा. अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

rhea and showik chakraborty as court extends judicial custody till 20 october
सुशांत केस : 20 अक्टूबर तक बढ़ी रिया और उनके भाई की न्यायिक हिरासत

मुंबई : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को अभी 14 दिन और जेल में रहना पड़ेगा.

स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और अन्य की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती समेत अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की मियाद आज खत्म हो रही थी.

एनसीबी ने 8 सितंबर को 28 वर्षीय रिया को गिरफ्तार किया था. रिया और शोविक उन 20 लोगों में से हैं, जिन्हें पिछले कुछ हफ्तों में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. एनसीबी सुशांत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है.

बीते दिनों रिया की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट ने भी अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. रिया की जमानत याचिका इससे पहले दो बार निचली अदालतों द्वारा खारिज की जा चुकी हैं.

एनसीबी ने एक हलफनामे में कहा गया कि जांच एक महत्वपूर्ण चरण में है और अगर इस वक्त रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल जाती है, तो इससे छानबीन बाधित होगी.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर के दिन मुंबई से कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. अगर रिया इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है.

पढ़ें : तमन्ना भाटिया ने किया था कोरोना का सकारात्मक परिक्षण, अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी के अलावा सीबीआई और ईडी भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : Oct 6, 2020, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details