दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मशहूर कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना से निधन, सोनू सूद करा रहे थे इलाज

शिवा शंकर का रविवार को हैदराबाद में निधन हो गया. वह कोरोना संक्रमित थे और उनका इलाज चल रहा था. उन्हें कोरोना होने के चलते हैदराबाद में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह आईसीयू भर्ती थे.

By

Published : Nov 28, 2021, 10:14 PM IST

Updated : Nov 28, 2021, 10:30 PM IST

शिवा शंकर
शिवा शंकर

हैदराबाद: मशहूर कोरियोग्राफर शिवा शंकर का रविवार को हैदराबाद में निधन हो गया. वह कोरोना संक्रमित थे और उनका इलाज चल रहा था. उन्हें कोरोना होने के चलते हैदराबाद में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह आईसीयू भर्ती थे. एक्टर सोनू सूद उनका इलाज का खर्च उठा रहे थे. शिवा शंकर के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजामौली ने शिवा शंकर के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने लिखा है, जानकर बहुत दुख हुआ कि जाने-माने कोरियोग्राफर अब हमारे बीच नहीं रहे, फिल्म मगधीरा में उनके साथ काम करने का अनुभव एक यादगार पल रहा है, भगवान उनकी आत्मा को शांति है, परिवार के प्रति संवेदना.'

बता दें, साउथ इंडियन फिल्मों के ट्रेड ऐनालिस्ट वामसी काका ने हाल ही सोशल मीडिया पर अस्पताल से शिवा शंकर की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि शिवा शंकर की हालत इस वक्त बहुत गंभीर है, लेकिन महंगा इलाज होने के कारण परिवार खर्च नहीं उठा पा रहा है.

ऐसे मे कोरोना काल के 'मसीहा' बने सोनू सूद को जानकारी मिली. उन्होंने कोरियोग्राफर शिवा शंकर की मदद को हाथ बढ़ाया है. इसके बाद शिवा शंकर के इलाज का खर्च सोनू सूद उठा रहे थे.

शिवा शंकर हाल ही कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद से वह हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती थे. उनका बेटा भी कोरोना की चपेट में है. ऐसी स्थिति में अब सोनू सूद ने शिवा शंकर की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं थे.

सोनू सूद बोले थे- जिंदगी बचाने की पूरी कोशिश करूंगा

यह ट्वीट देख सोनू सूद ने जवाब में लिखा था, 'मैं पहले से ही उनके संपर्क में हूं. मैं उनकी जिंदगी बचाने की पूरी कोशिश करूंगा.'

एक दिन का इतना खर्चा

शिवा शंकर के बेटे कृष्णा ने बताया था, 'पिता की हालत इस वक्त बेहद गंभीर है. प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें. मेरे पापा और भाई दोनों इस वक्त आईसीयू में बेड पर पड़े हैं. सूत्रों ने बताया कि शिवा शंकर के इलाज में हर रोज का 1.2 लाख का खर्च आ रहा है, जिसे उठाने में परिवार असमर्थ है.

बता दें कि शिवा शंकर 10 भारतीय भाषाओं की 800 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने 'बाहुबली' फेम एस एस राजामौली की फिल्म 'मगधीरा' में बेस्ट कोरियोग्राफर के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था.

ये भी पढे़ं : कोरोना संक्रमित कोरियोग्राफर शिवा शंकर के इलाज का खर्च सोनू सूद उठाएंगे

Last Updated : Nov 28, 2021, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details