दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जानें काेराेना के बीच रीवा, गौरिका ने कैसे की पंजाबी गाने 'मज्जा आ गया' की शूटिंग

काेराेना महामारी के बीच बाल कलाकार रीवा ठाकुर और गौरिका ठाकुर अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं. जल्द ही वे एक पंजाबी गीत 'मज्जा आ गया' में दिखेंगी.

By

Published : May 23, 2021, 3:54 PM IST

रीवा  गौरिका
रीवा गौरिका

मुंबई :बाल कलाकार रीवा ठाकुर और गौरिका ठाकुर जल्द ही एक पंजाबी गीत 'मज्जा आ गया' के साथ अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं. खास बात यह है कि इसके लिए उन्हें घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं, क्याेंकि इसकी शूटिंग घर से ही की गई है.

उनकी मां साक्षी ठाकुर का कहना है कि वह केवल अपनी बेटियाें के लिए इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए इसलिए सहमत हुईं, क्योंकि उन्हें घर से शूटिंग करनी थी.

उन्होंने कहा 'मैं उन्हें महामारी में शूट नहीं करने देना चाहती थी. लेकिन मैंने इस गाने के लिए हां कहा, क्योंकि इसमें मेरी बेटियों को घर से ही शूट करना था. उन्हाेंने कहा अभी मेरी बेटियां बाहर नहीं जा सकतीं. केवल मैदान में खेलती हैं, इसलिए उन्हें वास्तव में कुछ मनोरंजन की आवश्यकता होती है.'

इसे भी पढ़ें :श्रेया घोषाल बनी मां, बेटे को दिया जन्म

उन्होंने कहा 'मुझे खुशी है कि मेरी दोनों बेटियों को इसका हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है. मैं कभी भी उनके लिए शोबिज में करियर के बारे में नहीं साेचा था. मैंने अभी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा करना शुरू कर दिया और मुझे उनके ऑडिशन के लिए कॉल आने लगे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details