दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

VIDEO : रवीना टंडन ने किया पिता का अंतिम संस्कार, नम आंखों से दी विदाई

रवीना टंडन की पिता के अंतिम संस्कार में जाने की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में रवीना के हाथ में आग है. वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस पिता का अंतिम संस्कार करती दिख रही हैं.

By

Published : Feb 11, 2022, 5:46 PM IST

Updated : Feb 11, 2022, 5:52 PM IST

Raveena Tandon
रवीना टंडन

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और फिल्म निर्देशक रवि टंडन का शुक्रवार (11 फरवरी) तड़के निधन हो गया. एक्ट्रेस ने यह दुखभरी खबर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साझा की थी. इसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्ट्रेस के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए एक्ट्रेस को सांत्वना दी. अब रवीना की पिता के अंतिम संस्कार में जाने की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में रवीना के हाथ में आग है. वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस पिता का अंतिम संस्कार करती दिख रही हैं.

रवीना टंडन

सोशल मीडिया पर आईं इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि रवीना टंडन ने ऑफ व्हाइट रंग का सूट पहना हुआ है. वह एक तस्वीर में नारियल फोड़ती भी दिख रही हैं.

रवीना टंडन

रवीना की यह तस्वीरें उनके फैंस की आंखों में आंसू ला रही हैं. फैंस एक्ट्रेस को सांत्वना दे उनके पिता के लिए ओम शांति कमेंट कर रहे हैं.

इससे पहले, रवीना ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पिता के निधन की जानकारी कुछ तस्वीरें शेयर कर दी थी. रवीना ने अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता रवि टंडन संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा था, 'आप हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी, मैं कभी भी आपको जाने नहीं दूंगी. लव यू पापा'.

वहीं, मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान समेत कई सेलेब्स रवीना के घर पहुंचे.

ये भी पढे़ं :रवीना टंडन के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने भावुक हो लिखा, 'आपको जाने नहीं दूंगी पापा'

Last Updated : Feb 11, 2022, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details